Home जागो प्रशासन Yamunanagar : शिकायत के बावजूद 1 महीना 25 दिन में भी ठीक नहीं हुआ ब्लाक सीवरेज

Yamunanagar : शिकायत के बावजूद 1 महीना 25 दिन में भी ठीक नहीं हुआ ब्लाक सीवरेज

0
Yamunanagar : शिकायत के बावजूद 1 महीना 25 दिन में भी ठीक नहीं हुआ ब्लाक सीवरेज

Yamunanagar Hulchul : Complaint of block sewerage

– अब गंदा पानी घुसने लगा पावर हाउस में, बढ़ी परेशानी

– पास में ही फूड स्पलाई का कार्यालय, पानी गया तो अनाज भी होगा प्रभावित

यमुनानगर हलचल। एच.वी.पी.एन. के जे.ई. 2 महीने से परेशान है। उनकी परेशानी की वजह है सीवरेज का ब्लाक होना। इससे भी बड़ी दिक्कत ये है कि सीवरेज खोलने को लेकर पब्लिक हेल्थ गंभीर नहीं दिख रहा। जे.ई. बार-बार शिकायत कर रहे हैं और पब्लिक हेल्थ है कि सुनता ही नहीं।

66 के.वी. सब स्टेशन चांदपुर के जे.ई. ने बताया कि उन्होंने 4 दिसम्बर 2020 को पब्लिक हेल्थ को खुद जागकर एक लिखित शिकायत दी थी। ये क्रमांक संख्या 1023 के तहत दर्ज है। काफी इंतजार करने के बाद उन्होंने जनवरी में भी इस मामले को उठाया, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं हुआ। उनसे अधिकारियों ने कहा था कि 3 से 4 दिन के भीतर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। ये आश्वासन भी एक्स.ई.एन. ने दिया था।

yamunanagar, yamunanagar news, problems in yamunanagar, yamunanagar hulchul, Jago Yamunanagar Parshashan, #Yamunanagar, Yamunanagar,

अब तो हालत यह हो गई है कि सीवरेज का पानी पावर हाउस के अंदर आना शुरू हो गया है। इससे महामारी का खतरा बना हुआ है। उनके पास ही फूड स्पलाई कार्यालय है। यदि वहां पानी आया तो अनाज प्रभावित होगा। ये हाल तब है जब सर्दी का मौसम है। पानी सूखता भी नहीं। इलाका में दुर्गंध का माहौल है।

जे.ई. के मुताबिक 6 जनवरी को एक्स.ई.एन. ने 4 दिन के भीतर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था, जो 24 दिन में भी पूरा नहीं हुआ। उधर एक्स.ई.एन. सुमित गर्ग का कहना है कि उन्होंने इस समस्या के समाधान के निर्देश दे दिए थे। पूछते हैं कि किसके स्तर पर देरी हुई। वे स्वयं इस मामले की जांच करवाएंगे और समस्या का समाधान करवाएंगे।

Yamunanagar : District के शैंकी ने अमेरिका में जीती WWE Fight

.

Please follow below social handles tp get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog