Home धर्म | समाज अग्रवाल सभा ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिए 2 लाख 51 हजार रूपये, शिक्षा मंत्री ने सराहा

अग्रवाल सभा ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिए 2 लाख 51 हजार रूपये, शिक्षा मंत्री ने सराहा

0
अग्रवाल सभा ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिए 2 लाख 51 हजार रूपये, शिक्षा मंत्री ने सराहा
यमुनानगर। अग्रवाल सभा जगाधरी ने 2 लाख 51 हजार रूपये का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में देकर सराहनीय कार्य किया है यह शब्द हरियाणा सरकार में कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहें।
कोरोना वायरस से प्रभावित जरूरतमंदों की सहायता के लिए लगातार सामाजिक संस्थाओं को आगे आने का सिलसिला जारी है और उसी कड़ी के अंतर्गत अग्रवाल सभा (रजि) जगाधरी के संरक्षक संदीप गोयल गट्टू, प्रधान मनोज गुप्ता,सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ललित गुप्ता, संयुक्त सचिव रमन बंसल,कोषाध्यक्ष रोहित गर्ग व कार्यकारिणी सदस्य राहुल बंसल, अशवनी गोयल,ललित मित्तल, मनीष गर्ग आदि ने उपस्थित होकर शिक्षा मंत्री कंवरपाल को 251000 रूपये का चैक भेंट किया।  अग्रवाल सभा के प्रधान मनोज गुप्ता ने बताया कि महाराजा अग्रसैन के बताए नक्शे कदम पर चलते हुए अग्रवाल सभा जगाधरी ने जब से लकडाऊन लगा  है तब से ही जरूरतमंद प्रभावित सैंकडों परिवारों को प्रतिदिन खाने के पैकेट निशुल्क बनवाकर वितरण करने का कार्य कर रही है। प्रधान मनोज गुप्ता ने बताया कि इसके साथ संस्था जरूरतमंद लोगों को फेस मास्क व सैनिटाइजर व दवाईयाँ भी उपलब्ध करवा रही है, इसके साथ-साथ अग्रवाल सभा ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी समझते हुए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में भी 251000 का योगदान दिया है व समाज के प्रति यह सेवा आगे भी जारी रखेगी।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि अग्रवाल सभा सदा से ही सामाजिक कार्यों में आग्रणीय रही है,अन्य संस्थाओं को भी इनसे प्रेरणा लेकर हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में यथासंभव योगदान करना चाहिए, हरियाणा सरकार आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जारी रखेंगी व कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को घबराने की जरुरत नही है,हरियाणा सरकार उनके साथ खडी है।