Home स्कूल | कॉलेज गुरु नानक खालसा कॉलेज में हुआ प्रतिभा खोज कार्यक्रम

गुरु नानक खालसा कॉलेज में हुआ प्रतिभा खोज कार्यक्रम

0
 चित्रकला और कवितोचारण प्रतियोगिता हुई
यमुनानगर।  गुरु नानक खालसा कॉलेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम के अंतर्गत कॉलेज के महिला प्रकोष्ठ की और से  चित्रकला और कविता उच्चारण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज के छात्र छात्रायों ने बढचढ कर भाग लिया और स्वच्छता और वातावरणए भारत की सांस्कृतिक विरासतए आधुनिक नारी और समाज तथा नए भारत की परिकल्पना जैसे विषयों पर चित्रकला और कवितायेँ पेश करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया ! कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ० मंदीप सिंह ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगितायों में भाग लेने से विद्यार्थियों का चहुमुखी विकास होता है ! उन्होंने प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन हेतु नकद धनराशी दी और कहा कि आज देश में इस प्रकार के विषयों पर मनन करने की आवश्कता है !

कार्यक्रम की संयोंजिका डॉ विजय शर्मा ने बताया कि कॉलेज के महिला प्रकोष्ठ की और से समय समय पर महिला अधिकारों और महिला जागरूकता के अतिरिक्त देश हित में इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है ! निर्णायकों की भूमिका डॉ कमलप्रीत कौरए डॉ इंदिरा कपूरए डॉ अमरजीत सिंहए डॉ प्रतिमा शर्माए डॉ कैथरीन और डॉ तिलक राज ने निभाई। मंच का संचालन डॉ उदय भान सिंह ने किया ।चित्रकला प्रतियोगिता में कुमारी ज्योति ने प्रथमए अवंतिका और रुपाली ने द्वितीयए आकाश और सोनिया ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि कुमारी कविताए कार्तिकए जयंतए रमनजोत कौरए आंशु और समृति को उत्साहवर्धन पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
कविता उच्चारण प्रतियोगिता में नवजोत कौर ने प्रथमए शिवानी सेन ने द्वितीय और मनीष कुमार ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि राशी वालिया और अर्पित कुमार को उत्साहवर्धन पुरस्कार देकर सम्मानित   किया गया ।