Home जिले के समाचार कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर ने ट्रैक्टर लेकर बाढ़ ग्रस्त गांवों का किया दौरा

कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर ने ट्रैक्टर लेकर बाढ़ ग्रस्त गांवों का किया दौरा

0
कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर ने ट्रैक्टर लेकर बाढ़ ग्रस्त गांवों का किया दौरा
किसानों की फसल  की गिरदावरी करके नष्ट हुई फसल का उचित मुआवजा देने की मांग की
यमुनानगर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृजपाल छप्पर ने बाढ़ ग्रस्त गांवों का दौरा किया। उन्होंने चुड़ियाले का माजरा, थम्बडियो का माजरा,  भम्भोल रडे का माजर, जनक का माजरा, भमभोली, लंढौरा, रजपुरा, पृथ्वी का माजरा, बिलासपुर, सन्धाय, छोटी पाबनी व मालिकपुर बांगर में लोगों की समस्याएं भी सुनी।
 बृजपाल छप्पर ने कहा पंचकूला कलानौर नेशनल हाईवे के गलत ड्राइंग बनने से बनने से दर्जनों को बाढ़ की चपेट में आ गए। इससे सैकड़ो एकड़ भूमि फसल नष्ट हो गई और दर्जनो गांव के  लोगों के घरों में पानी घुस गया। नेशनल हाईवे पर बरसात के पानी की निकासी के लिए उचित प्रबंध नहीं किया गया जिससे नेशनल हाईवे के ऊपर से पानी गुजरा। गांवों में पानी इतना था कि लोगों ने रात जागकर गुजारी। किसानों के खेतों मे कई कई फुट पानी खड़ा रहा। जनक के माजरा की सडक पर ज्यादा पानी आने से छोटे-छोटे बच्चे स्कूल भी नहीं जा सके।
बृजपाल छप्पर ने प्रदेश सरकार से मांग की कि जिन किसानों की फसल ज्यादा पानी आने से नष्ट हुई, उनकी विशेष गिरदावरी करके उचित मुआवजा तुरंत दिया जाए और बरसात के पानी की निकासी का उचित प्रबंध करवाया जाए, नहीं तो सरकार के खिलाफ ग्रामीण इकट्ठे होकर जनांदोलन करेंगे। इस अवसर पर पूर्व सरपंच  सजन्त सिंह, रविन्द्र माजरा, मुकेश रोला खेड़ी, अमित कुमार, नरेश राणा, विखु राम चहल, गुरमीत सिंह, दीपा गुज्जर, मेहर सिंह ज्ञानचंद डा नरेश कुमार नाथाराम राम सिंह नरेश कुमार प्रवीण राणा लक्ष्मण कोतरखाना मनजीत सिंह चरण सिंह मौजूद रहे।