Home जिले के समाचार 4 साल के विकास कार्य 50 सालों पर पड़े भारी: विधायक घनश्याम अरोड़ा

4 साल के विकास कार्य 50 सालों पर पड़े भारी: विधायक घनश्याम अरोड़ा

0
4 साल के विकास कार्य 50 सालों पर पड़े भारी: विधायक घनश्याम अरोड़ा

*दादपूर से होते हुए फ़तेहपुर, कनालसी से भोगपुर तक विधायक ने पार्टी का झंडा हाथ में लेकर वर्करों के साथ निकाली पदयात्रा
*ग्रामीणों को दिया स्वच्छता का संदेश और गिनाई सरकार की उपलब्धियाँ
यमुनानगर। यमुनानगर के विधायक घनश्याम अरोड़ा द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही पद यात्रा का प्रत्येक गांव में फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत हो रहा है। पद यात्रा को लेकर पार्टी कार्यकत्ताओं में भारी उत्साह है। शुक्रवार को विधायक ने ग्रामीण मंडल बुढ़िया के लगभग ५ गाँवों से गुज़रते हुए पार्टी कार्यकत्ताओं के साथ मिलकर पैदल यात्रा निकाली और ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक किया तथा यमुनानगर हल्के में चार वर्षो के दौरान हुए विकास कार्यो से अवगत करवाया। विधायक ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में पूरे प्रदेश में हर विधान सभा में पद यात्रा निकाली जा रही है।
इस मौके पर विधायक ने कहा कि यमुनानगर हल्के में 4 साल में हुए विकास कार्यों की पिछले 50 साल के कार्यों से तुलना करेंगे तो 50 साल पर 4 साल के विकास कार्य भारी पड़ते नजर आएंगे। वास्तव में इन 4 सालों के दौरान यमुनानगर के साथ-साथ पूरे प्रदेश की विकास के मामले में तस्वीर बदल गई है। विधायक ने कहा कि महात्मा गांधी जी ने स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत का जो सपना देखा था उसे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साकार किया है। उन्होने कहा कि पद यात्रा का उदेश्य लोगों को सरकार की उपलब्धियों एवं योजनाओं की जानकारी देना है ताकि आम जन योजनाओं का लाभ उठा सके। उन्होने कहा कि प्रदेश के 6 जिलों में ग्रामीण बिजली उपभोक्ताओं को भी 24 घण्टे बिजली दी जा रही है। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को सौगात दी है। जिससे प्रदेश के 41 लाख से अधिक बिजली उपभोक्ता परिवारों को लाभ मिलेगा।
बिजली बिल भुगतान हेतु शुरू की गई इस योजना में रियायती दर पर घरेलू उपभोक्तओं को सस्ती बिजली देने का ऐलान किया है। इस अवसर पर ज़िला महामंत्री राजेश सपरा, मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश कम्बोज, मंडल महामंत्री अमरनाथ धिमान व अनिल बलाचौर, भाजपा नेता जंगशेर सिंह, राम निवास गर्ग, डॉक्टर कृष्ण करेड़ा, संगीता सिंघल, सुरेंद्र शर्मा, विनोद कम्बोज, अनिल कम्बोज, रवि शादीपुर, नीरज गुप्ता, रोचक गर्ग, दिनेश कम्बोज, रमन गोयल, नीतीश दुआ, दीपक आदि मौजूद थे।