Home स्कूल | कॉलेज बास्केट बॉल प्रतियोगिता में किया न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल का नाम रोशन

बास्केट बॉल प्रतियोगिता में किया न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल का नाम रोशन

0
बास्केट बॉल प्रतियोगिता में किया न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल का नाम रोशन
यमुनानगर। न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर के ‘हाई होप कोचिंग एकेडमी’ ऑपफ बास्केट बॉल के खिलाड़ियों ने 6 अक्तूबर को जिरकपुर में ‘हूपस क्लब’ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल प्राप्त कर विद्यालय एवं जिले का नाम रोशन किया। राष्ट्रीय खिलाड़ी मोहित इस प्रतियोगिता के अध्यक्ष थे। मुख्य अतिथि श्री परविंद्र सिंह ;एस.पी. पंचकुलाद्ध ने प्रतियोगिता का शुभांरभ किया व बच्चों का उत्साहवर्धनYamunanagar Hulchul Achievements Logo badhai congratulations किया।
वासवी, अर्शदीप, दिव्यांशी व विध् िने प्रतियोगिता में भाग लिया व हरियाणा, पंजाब एवं हिमाचल की टीमों को हराकर जीत दर्ज की। न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर का अंतिम मुकाबला संेट सोल्शर पब्लिक स्कूल पंचकुला से हुआ। जिसमें न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। बास्केट बॉल कोच भूपिंद्र सिंह ने बताया कि बच्चों ने अत्यंत शानदार प्रदर्शन किया एवं बच्चों को ट्रापफी एवं नकद पुरस्कार देेकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर स्कूल प्रबंध्क जी. एस. शर्मा ने विद्यार्थियों की इस शानदार सपफलता पर उन्हें बधई दी व कहा कि खेलों से जीवन में स्पफूर्ति आती है तथा आत्मविश्वास भी बढ़ता है। यह हर्ष का विषय है कि आज के अभिभावक भी बच्चों को खेलों में आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित करते हैं।
प्रधनाचार्या डॉ. बिंदु शर्मा ने इस अवसर पर बच्चों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि खेलों से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है तथा इस तरह की प्रतिस्पर्धओं से उनमें आत्मगौरव की भावना बढ़ती है। विद्यार्थी जीवन में खेलों का विशेष महत्व है। खेलों से हम स्वस्थ रहते हैं। विद्यालय द्वारा समय-समय पर ऐसी खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूर्ण अवसर प्राप्त होता है। खेल प्रतिस्पर्धओं से ही हरियाणा ने राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना विशेष स्थान पाया और ख्याति प्राप्त की।