Home स्कूल | कॉलेज हैंडबाल प्रतियोगिता में किया स्कूल का नाम रोशन

हैंडबाल प्रतियोगिता में किया स्कूल का नाम रोशन

0
हैंडबाल प्रतियोगिता में किया स्कूल का नाम रोशन
यमुनानगर। न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर के विद्यार्थियों ने हैंडबाल खेल प्रतियोगिता में अपने शानदार प्रदर्शन से विद्यालय एवं जिले का नाम रोशन किया। तेजली खेल परिसर में स्पोर्टस एंड यूथ अपफेयर हरियाणा द्वारा आयोजित खेल महाकुंभ में विभिन्न विद्यालयों की टीमों ने हैंडबाल खेल प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल ने शानदार प्रदर्शन कर अलग-अलग आयुवर्ग में क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।
खेल प्रशिक्षक भूपिद्रं सिंह ने बताया कि सुहानी, यशिका, मध्ुर, विध्,ि वास्वी, कामिनी, आस्था, प्रभसिमरन, पलक, दिव्यांशी एवं महक ने इस प्रतियोगिता के लिए कठिन परिश्रम एवं अभ्यास किया एवं जीत हासिल की। उन्होंने विद्यार्थियों का उत्साहवद्धर््न किया। डी.पी.ई. मोनिका सैनी ने कहा कि मुख्याध्यापिका जी के सहयोग एवं मार्गदर्शन के कारण ही यह संभव हो पाया है। विजेता टीम को प्रमाणपत्रा एव नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर स्कूल प्रबंध्क श्री जी. एस. शर्मा ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। आज प्रतिस्पर्ध के इस युग में स्वास्थ्य के लिए खेल अनिवार्य है इससे मन प्रसन्न रहता है, काया भी स्वस्थ रहती है तथा जीवन की चुनौतियों का सामना करने की ताकत मिलती है। प्रधनाचार्या डॉ. बिंदु शर्मा ने इस अवसर पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। खेलकूद से हम न केवल स्वस्थ रहते हैं बल्कि खेल हमारे सर्वांगीण विकास में भी सहायक होते हैं। विद्यालय में सदा खेल प्रतियोगिताओं को बढ़ावा देने के लिए विद्यार्थियों को विभिन्न खेलों के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। इस शानदार उपलब्ध् िपर विद्यार्थीगण एवं अध्यापकगण बधई के पात्रा है।