Home जिले के समाचार महाराजा अग्रसैन कॉलेज में रोड सेफ्टी परीक्षा का आयोजन

महाराजा अग्रसैन कॉलेज में रोड सेफ्टी परीक्षा का आयोजन

0

सड़क सुरक्षा के नियमों की जानकारी होना अति आवश्यकः डॉ. बाजपेयी
आज महाराजा अग्रसैन महाविद्यालय जगाधरी में टैफिक पुलिस के निर्देशानुसार रोड सेफ्टी पर विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत कॉलेज प्राचार्य डॉ.पी.के.बाजपेयी द्वारा की गई। डॉ. बाजपेयी ने विद्यार्थियों को समझाते हुए कहा कि जीवन की सुरक्षा के लिए सड़क सुरक्षा के नियमों की जानकारी होना अति आवश्यक

कार्यक्रम अधिकारी इचांर्ज यूथ रेड क्रास डॉ. विजय चावला ने विद्यार्थियों की परीक्षा के नियम बताते रोड सेफ्टी पर परीक्षा का सुचारू रूप से सचांलन किया तथा विद्यार्थियों को बताया की आज की इस भाग दौड़ भरी जिदंगी में टैफिक नियमों का ज्ञान होना अति आवश्यक है। डॉ. चावला ने बताया कि अधूरी ट्रैफिक नियमों की जानकारी होने से हम अपने साथ-साथ दूसरे की जिन्दगी भी खतरे में डाल देते है अतः टैफिक नियमों की पूरी जानकारी होना अति आवश्यक है।
इस रोड सैफ्टी परीक्षा में 70 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया तथा विभिन्न प्रश्नों के माध्यमों से टैफिक नियमों की जानकारी ली। इस रोड़ सैफ्टी परीक्षा में अभय, बी.कॉम को प्रथम, विनय, बी.एस.सी को द्वितीय तथा प्रभजोत, बी.कॉम को तृतीय पुरस्कार दिया गया।
कार्यक्रम के सफल संचालन में प्रौ. रणदीप, मैड़म चेतना, मैडम मनीषा कालड़ा तथा प्रौ. पवन कुमार त्रिपाठी का योगदान सराहनीय रहा।

4 Attachments