Home जिले के समाचार श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ढ़ाकेवाला ने हरियाणा मुख्यमंत्री करोना रिलीफ फंड में दिये 5 लाख रुपये

श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ढ़ाकेवाला ने हरियाणा मुख्यमंत्री करोना रिलीफ फंड में दिये 5 लाख रुपये

0
श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ढ़ाकेवाला ने हरियाणा मुख्यमंत्री करोना रिलीफ फंड में दिये 5 लाख रुपये
यमुनानगर। श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ढांकेवाला से प्रेरणा लेकर व्यवसायिक प्रतिष्ठानों, सामाजिक संस्थाओं एवं समाज के सभी वर्गों के लोगों को हरियाणा मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंंड में अपना योगदान दें। यह शब्द हरियाणा सरकार के शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहे।
हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने कहा कि आपके द्वारा किया गया छोटा सा प्रयास भी किसी की जिंदगी बचाने के काम आ सकता है, पूरे हरियाणा में हरियाणा सरकार द्वारा यथा संभव प्रयास किए जा रहे हैं कि कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों को ज्यादा से ज्यादा राहत सामग्री उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ढ़ाकेवाला ने हरियाणा मुख्यमंत्री करोना रिलीफ फंड में 5 लाख रुपये का योगदान देकर सराहनीय कार्य किया है। पहले भी समय-समय पर श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति ने सामान्य नागरिकों, सरकार व प्रशासन को ज्यादा से ज्यादा संभव मदद उपलब्ध करवाई है।
श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति को धन्यवाद करते हुए शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि सभी लोगों को हरियाणा मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में यथा संभव योगदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति लगातार जारी रखेगी, आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं रहने दी जाएगी, बाजारों में किसी भी प्रकार की कालाबाजारी को सहन नहीं किया जाएगा, कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ  सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। कंवरपाल ने कहा कि लाकडॉउन के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए लोग अपने घरों में ही रहे। जगाधरी के जगदेव काम्बोज ने भी 21000 रूपये का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में शिक्षा मंत्री कंवरपाल को सौंपा व आगे भी सहयोग करने को कहा। इस दौरान श्री पंचमुखी हनुमान कल्याण समिति प्रधान सुखबीर सिंह, ओमकार सिंह, जगदेव काम्बोज, निशचल चौधरी, निकुंज गर्ग उपस्थित रहे।