Home जिले के समाचार श्री हनुमान सेवा समिति और सनातन धर्म सभा ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में दिया योगदान

श्री हनुमान सेवा समिति और सनातन धर्म सभा ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में दिया योगदान

0
श्री हनुमान सेवा समिति और सनातन धर्म सभा ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में दिया योगदान
यमुनानगर। श्री हनुमान सेवा समिति जगाधरी ने कोरोना वायरस से लड़ाई में एक लाख एक हजार रूपये का योगदान दिया है और कोरोना वायरस की लड़ाई हम सबको मिलकर लडऩी है। यह शब्द हरियाणा सरकार के कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहें।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि लाक डाऊन को आज 8 दिन गुजर चुके हैं और जिला यमुनानगर में अभी तक इसे सबसे सफल बनाने में जनता व प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से लडऩे के लिए सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाएं बड़े पैमाने पर हरियाणा सरकार का सहयोग करने के लिए आगे आ रही हैं, और आज उसी कड़ी के अंतर्गत श्री हनुमान सेवा समिति जगाधरी ने एक लाख एक हजार रुपए का चैक मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में उन्हें भेंट किया है। उन्होंनेे बताया कि श्री हनुमान सेवा समिति ने यह राशि हनुमान जयंती पर होने वाले धार्मिक कार्यक्रम के लिए रखी हुई थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते लाकडाऊन व  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समिति ने यह निर्णय लिया और यह राशि कोरोना रिलीफ फंड में दान की । इसके लिए वह श्री हनुमान सेवा समिति प्रबंधन समिति व सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद करते हैं ।
शिक्षा मंत्री ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग सदस्य भोपाल सिंह का भी मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 51 हजार रूपये का योगदान करने के लिए सराहना की। उन्होंने बताया कि जगाधरी हल्के में उनके द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से  कई दिनों से जरूरतमंद परिवारो को भोजन के पैकेट व खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही हैं और आगे भी यह सहायता जारी रहेगी। इस पवित्र कार्य में सहयोग देने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को भी वो धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि लाक डॉउन के दौरान आवश्यक सहयोग सेवा एवं जरूरी सामानों की दुकानें खुली है, हरियाणा सरकार आवश्यक सेवाओं एवं वस्तुओ की कोई कमी नहीं रहने देगी, जो दुकानदार कालाबाजारी करेंगे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी व कालाबाजारी पर अंकुश लगाया जाएगा। इस मौके पर श्री हनुमान सेवा समिति संस्थापक प्रवीण मित्तल, नवीन गोयल, मोहनलाल,अनिल गर्ग, तरुण गोयल,रोहित गर्ग,कपिल मित्तल ,संदीप राय,प्रवीण गुप्ता, मेहर चंद गुप्ता, युवा नेता निशचल चौधरी, निकुंज गर्ग व भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग आदि उपस्थित थे।
yamunanagar_hulchul-sd-sabha
वहीं, सनातन धर्म सभा मॉडल टाउन यमुनानगर द्वारा सभा के पैटर्न घनश्याम अरोडा विधायक यमुनानगर ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में एक लाख ग्यारह हज़ार का चेक भेट किया है और लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि वे कोरोना के तहत चल रहे लॉकडाउन में अपने घरों में सुरक्षित रहे। बहुत ही जरूरी काम होने पर घरों से बाहर जाए और बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोते रहें।