Home जिले के समाचार शिक्षा मंत्री कंवरपाल किया राहत कार्यों का निरीक्षण

शिक्षा मंत्री कंवरपाल किया राहत कार्यों का निरीक्षण

0
शिक्षा मंत्री कंवरपाल किया राहत कार्यों का निरीक्षण
यमुनानगर। सच्चे मन से निस्वार्थ भाव से निशुल्क समाज सेवा कर रहे हैं नरेश कुमार हलवाई, यह शब्द हरियाणा सरकार में कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहे।
कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए किए जा रहे राहत कार्यों का निरीक्षण कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल द्वारा जगाधरी शहर में बहुत सी जगहों पर किया गया। मंत्री कंवरपाल ने दौरा कर व्यवस्थाओं को जांचा,निरीक्षण करते हुए कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल आसन वाली गली जगाधरी पहुंचे, जहां पर खाना बनाने का जिम्मा नरेश हलवाई ने संभाला हुआ है। मंत्री महोदय ने बताया की निरीक्षण में उन्होंने खुद खाने को खा कर देखा व खाने की गुणवत्ता को सही पाया।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए जब से लॉकडाउन शुरू हुआ तो नरेश कुमार हलवाई ने अपने खर्चे पर स्वयं प्रतिदिन लगभग 300 पैकेट खाने के अपने खर्चे पर निशुल्क बनाने शुरू किए और उनका निशुल्क वितरण शुरू किया ,कुछ समय पश्चात  पश्चात नरेश कुमार से जगाघरी शहर की बहुत सी संस्थाओं ने सम्पर्क किया व उनके लिए खाना बनाने के लिए कहा,कोरोना वायरस में अपनी सेवाओं का योगदान करते हुए नरेश कुमार हलवाई ने अपनी सेवाएं निशुल्क देने का निर्णय किया और वो अब प्रतिदिन लगभग 6000 खाने के पैकेट बिना लेबर का पैसा लिए प्रतिदिन बना के दे रहे है जो कि सराहानीय प्रयास है ,नरेश कुमार सभी संस्थाओं के लिए निशुल्क खाना बनाने का बनाना शुरू किया जिसका वह किसी से भी पैसा नहीं लेते जिन संस्थाओं को सेवा दे रहे हैं ,उनमें गौरी शंकर मंदिर एवं अग्रवाल सभा प्रमुख है।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि उन्होंने जगाघरी शहर में बूथ व वार्ड स्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगाई है जो लगातार कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की राशन सामग्री व खाने के पैकेट पहुंचा कर सहायता कर रहे है, भाजपा कार्यकर्ता गली गली में जाकर जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करने का कार्य कर रहे है। इस दौरान जगाधरी मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, निशचल चौधरी, निकुंज गर्ग, नरेश हलवाई मुख्‍य रूप से उपस्थित थे।