Home मनोरंजन हलचल Manch (एक स्‍टेज) कोरोना पर आधारित शॉर्ट फिल्म खुशियां यू ट्यूब पर रिलीज

कोरोना पर आधारित शॉर्ट फिल्म खुशियां यू ट्यूब पर रिलीज

0
कोरोना पर आधारित शॉर्ट फिल्म खुशियां यू ट्यूब पर रिलीज
– इंडियन मीडिया सेंटर व प्रो मेकर्स द्वारा बनाई गई है यह शॉर्ट फिल्म। 
यमुनानगर हलचल। यमुनानगर कोरोना महामारी की वजह से हुए इस लॉकडाउन मेे हर व्यक्ति अपनी खुशियों को मिस कर रहा है। इसी टॉपिक पर आधारित  इंडियन मीडिया सेंटर व प्रो मेकर्स द्वारा बनाई गई  शॉर्ट फिल्म खुशियां मिसिंग इन लॉकडॉउन, के पोस्टर और फि़ल्म का आज कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल  ने विधिवत रूप से रीलिज किया । सात  मिनट की बनी इस शॉर्ट फिल्म की सराहना करते हुए शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि आज ऐसी महामारी के समय में शॉर्ट फिल्म द्वारा कोरोना से बचने के लिए लोगो को प्रेरित करने का बहुत ही अच्छा कार्य किया गया है।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जहां इंडियन मीडिया सेंटर को बधाई दी ,वहीं फिल्म के डायरेक्टर अमृत पाल साहनी  की भी प्रशंसा करते हुए उन्हें आगे भी अपने जिले व प्रदेश में फिल्म्स को बढ़ावा देने के लिए कहा ,मंत्री कंवरपाल ने कहा कि मीडिया के साथियों का यह प्रयास सराहानीय है,कोरोना से लडाई में हर वर्ग अपने अपने तरीकों सें योगदान कर रहा है और सभी के संयुक्त प्रयास से हरियाणा कोरोना पर विजय प्राप्त करेंगा।
फिल्म के डायरेक्टर यमुना नगर के रहने वाले अमृत पाल साहनी ने बताया कि वह  तीन सालों मेे 10 से अधिक प्रसिद्ध हिंदी ओर पंजाबी फिल्मों में बतौर प्रोडक्शन मेेनेजर काम कर चुके हैं। उन्होंने  बताया कि उन्होंने  करियर की शुरुवात पंजाबी फिल्म  कैरी ओन जट्टा -2 से की उसके बाद लगातार हिट फिल्में जैसे दिलजीत दोसांझ की शड़ा, किस्मत,अर्जुन पटियाला, सुफना, अड़ब मुटियारां, जैसी फिल्में बनाई ओर वह हाल ही मेे चल रही बोलीवूड फिल्म जर्सी जिसके अभिनेता शहीद कपूर हैं कर रहे हैं जिसका  शूट कोरोना की वजह से रुका हुआ है जिसके चलते उन्होंने इस महामारी पर मोटिवेशनल शॉर्ट फिल्म बनाने का सोचा ओर हफ्ते मेे शूट कर रिलीज़ की। उनके द्वारा बनाई गई यह शॉर्ट फिल्म उनके करियर की पहली डेकटोरियाल फिल्म है जोकि इन्होंने खुद ही लिखी ओर डायरेक्ट की है। उन्होंने बताया कि उनकी सहयोगी कम्पनी प्रो मेकर्स के अभिषेक सक्सेना, हरलीन सिंह और हैप्पी रामगढिय़ा ने कैमरामैन, एडिटिंग और म्यूजिक साउंड का काम किया है।
उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सभी कलाकार मीडिया से ओर यमुनानगर से ही लिए गए हैं । इस फिल्म खुशियां बारे पूछने पर उन्होंने कहा कि इसमें इस कोराना के लोक डाउन मेे जो कुछ हम मिस कर रहे है उनको इस फिल्म में बखूबी दर्शाने का प्रयास किया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे।
Yamunanagar Hulchul यमुनानगर हलचल khushia music launch 2 इंडियन मीडिया सेंटर के प्रदेशाध्यक्ष वरिंदर त्यागी ने बताया कि मीडिया सेंटर द्वारा यह फिल्म बनाने का मकसद जनजन तक इस महामारी से बचने की प्रेरणा देना है । उन्होंने बताया कि इंडियन मीडिया सेंटर समय समय पर  रक्तदान कैंप, क्रिकेट मैच, ओर दूसरे जिलों में भ्रमण के कार्यक्रम करती रहती है ।
इस अवसर पर भाजपा नेता निशचल चौधरी,कलाकार व पत्रकार रविंद्र साहनी,रजनी सोनी,दविंदर मेहता ,अरविंद शर्मा, अवतार चुघ,राहुल,नरेंद्र,सुशील पंडित,प्रभाकर शर्मा. तिलक अरोड़ा, समीर चौहान, नरेंद्र बख्शी व विरेंद्र त्यागी,सुखबीर कौशिक, निकुंज गर्ग ,भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग आदि उपस्थित थे।