Home जिले के समाचार Yamunanagar : विकास कार्यों के लिए 3 करोड़ 50 लाख रूपये की मांग

Yamunanagar : विकास कार्यों के लिए 3 करोड़ 50 लाख रूपये की मांग

0
Yamunanagar : विकास कार्यों के लिए 3 करोड़ 50 लाख रूपये की मांग

#यमुनानगर­_हलचल। जिला परिषद की 104वीं बैठक जिला सचिवालय के सभा कक्ष में जिला परिषद् के चेयरमैन सोहनलाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। चेयरमैन सोहन लाल ने बताया कि वर्ष 2020-21 के तहत विकास कार्यों के करवाने के लिए विभिन्न स्कीमों के अंतर्गत लगभग 3 करोड़ 50 लाख रूपये की लागत के विकास कार्यों के करवाने के लिए मांग रखी गई। उन्होंने बताया कि खंड रादौर में गांव अलीपुरा, कांजनू, खंड बिलासपुर के गांव पाबनी कलां में तथा सढौरा में बस क्यों सेंटर बनवाने की मांग रखी है जिसके लिए प्रपोजल तैयार कर लिया गया है।

जिला परिषद् के सीईओ नवीन आहूजा ने बताया की सरस्वती नगर के गांव राजपुरा में शमशान घाट से लेकर इसरार के घर तक पीने के पानी की पाइप लाइन के कार्य करवाने के लिए मांग रखी गई है। यह कार्य भी जल्द पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव तिगरा में स्टेडियम के ऊपर से बिजली की तारे हटवाने के लिए एसडीओ बिजली बोर्ड को निर्देश दिए हैं कि जल्द ही यह कार्य किया जाए।

जिला परिषद मेंबर राजेश कटारिया ने जिले में खेल का सामान व वॉटर कुलर की मांग रखी थी, जिसपर सीईओ ने बताया कि जल्द ही खेल के सामान की प्रपोजल तैयार कर दी जाएगी और फरवरी माह तक जिले में जहां-जहां पर वाटर कूलर की मांग रखी गई है उसको भी पूरा कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर डीडीपीओ शंकर लाल गोयल, वाइस चेयरमैन अनिल संधू, डीआरओ अभिषेक, जिला परिषद मेंबर धर्मपाल, बीडीपीओ योगेश, दिनेश, कवरभान अग्रवाल, एसडीओ पंचायती प्रदीप धीमान, अशोक कुमार, राम गोपाल, ममता रानी कर्मावती, शैंकी, नवाब सिंह, रीना रानी, रामपाल, अंजू बाला, मनीषा, इत्यादि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।