Home देश | प्रदेश | बाजार हलचल डिप्टी मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर को चुना सर्वसम्मति से

डिप्टी मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर को चुना सर्वसम्मति से

0
डिप्टी मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर को चुना सर्वसम्मति से

हरियाणा हलचल। करनाल : नगर निगम करनाल के डिप्टी मेयर वार्ड नम्बर 1 के पार्षद नवीन कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर वार्ड नम्बर 19 के पार्षद राजेश अग्गी को सर्व सम्मति से चुना गया। शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने चुने हुए पदाधिकारियों को बधाई दी।

शुक्रवार को पंचायत भवन के सभागार में नगर निगम के डिप्टी मेयर व सीनियर डिप्टी मेयर का चुनाव किया गया। इस चुनाव के पर्यवेक्षक हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर थे। मेयर रेनू बाला गुप्ता व नगर निगम आयुक्त विक्रम की उपस्थिति में नगर निगम के सभी 20 वार्डों के पार्षदों ने चुनाव प्रक्रिया में भाग लिया।

चुनाव अधिकारी एवं नगर निगम के संयुक्त आयुक्त गगनदीप सिंह ने पार्षदों से चुनाव प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा, तो सबसे पहले वार्ड नम्बर 20 के पार्षद मोनू ने वार्ड नम्बर 1 के पार्षद नवीन कुमार का नाम डिप्टी मेयर के लिए सुझाया। इसका समर्थन वार्ड नम्बर 6 की पार्षद नीलम सिरसी ने किया, तो सभी पार्षदों ने इस नाम पर एकमत से मुहर लगा दी। इसी प्रकार सीनियर डिप्टी मेयर के लिए वार्ड नम्बर 13 के पार्षद ईश गुलाटी ने वार्ड नम्बर 19 के पार्षद राजेश अग्गी का नाम सुझाया, तो वार्ड नम्बर 4 की पार्षद नीलम नोतना ने उनका समर्थन किया और सभी ने एकमत से पार्षद राजेश अग्गी को सीनियर डिप्टी मेयर के लिए चुना।

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने डिप्टी मेयर व सीनियर डिप्टी मेयर को बधाई दी और कहा कि यह एक अच्छी पहल है, ऐसे सर्वसम्मति से हुए चुनाव से विकास कार्यों में तेजी आती है और मनमुटाव में कमी। उन्होंने इसके लिए मेयर रेनू बाला गुप्ता, भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा को भी बधाई दी। भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने दोनों पदाधिकारियों का फूलों की माला से स्वागत किया। मेयर रेनू बाला गुप्ता ने कहा कि आज के चुनाव में बहुत खुशी हुई कि एकमत से इतने बड़े चुनाव को दो मिनट में पूरा कर लिया गया।

यह एकता का प्रतीक है, हम सभी पार्षदों के साथ मिलकर करनाल शहर का विकास करेंगे। उन्होंने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, उप निगम आयुक्त धीरज कुमार, बधाई देने वालों में भाजपा नेता बृज गुप्ता, शमशेर नैन, ईलम सिंह, भगवान दास अग्गी सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।