Home क्राईम हलचल संधाला में वृद्ध की पीटकर हत्या, खेतो में पड़ा मिला शव

संधाला में वृद्ध की पीटकर हत्या, खेतो में पड़ा मिला शव

0
संधाला में वृद्ध की पीटकर हत्या, खेतो में पड़ा मिला शव

रादौर हलचल। गांव संधाला में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के एक वृद्ध व्यक्ति का शव गांव के समीप ही एक खेत में खून से लथपथ हालत में मिला। मृतक के मुंह व छाती पर चोटो के निशान थे। सुबह गांव की कुछ महिलाओ ने जब उसे खेत में पड़े देखा तो मामले की सूचना मृतक के परिजनो को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि जयपाल मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

जिसकी किसी ने हत्या की है। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। परिजनो ने गांव के ही एक व्यक्ति व उसके पुत्र पर जयपाल की हत्या का आरोप लगाया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पाकर डीएसपी रादौर रणधीर सिंह, जठलाना पुलिस व सीन आफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची। जहां परिजनो ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया और कहा कि जब तक आरोपितो की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह जयपाल का पोस्टमार्टम नहीं करवाएगें।

जिस पर पुलिस व गांव के ही कुछ लोगो ने उन्हें समझाया और पूरी कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब परिजनो का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी सुरेश कांबोज व उसके बेटे रवि के खिलाफ भा.दं.सं की धारा 3०2 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक जयपाल के भाई धर्मपाल ने बताया कि उसका भाई कल शाम को घर से गांव के ही सुरेश कांबोज के घर की ओर गया था लेकिन रात को वापिस नहीं लौटा। सुबह करीब 8 बजे उन्हें सूचना मिली की कि उसका भाई जयपाल गांव के समीप ही एक खेत में खून से लथपथ पड़ा हुआ है। जब वह मौके पर पहुंचे तो वह मृत हालत में था।

उन्होनें आसपास जांच की तो पता चला कि सुरेश के घेर में भी खून के निशान पड़े है और वहां पड़ी ईंटो व मंजे पर भी खून के निशान लगे हुए थे। जिस पर उन्हें शक हुआ कि सुरेश ने उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या की है। जब उन्होनें सुरेश के बारे जानकारी जुटाई तो पता चला कि सुरेश व उसका बेटा रवि घर से गायब है। तब उन्हें यकीन हो गया कि सुरेश व रवि ने ही मिलकर उसके भाई की हत्या की है और सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बो को धोने का प्रयास किया है। पुलिस ने धर्मपाल की शिकायत पर आरोपितो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।