Home क्राईम हलचल Yamunanagar : 5 वर्ष बाद गैस एजेंसी कर्मचारियो के साथ फिर से दोहराई गई लूट की घटना

Yamunanagar : 5 वर्ष बाद गैस एजेंसी कर्मचारियो के साथ फिर से दोहराई गई लूट की घटना

0
Yamunanagar : 5 वर्ष बाद गैस एजेंसी कर्मचारियो के साथ फिर से दोहराई गई लूट की घटना

रादौर हलचल। 5 वर्ष पहले रादौर की प्रेम गैस सर्विस के कर्मचारियों के साथ हुई लूट की घटना एक बार फिर से दोहराई गई। हैरत की बात तो यह है कि इस बार भी तकरीबन उसी जगह पर कर्मचारियो को निशाना बनाया गया जहां 5 वर्ष पहले एजेंसी के कर्मचारियो को हथियारो के बल पर लूटा गया था और उसी प्रकार कर्मचारियो की रैकी की गई थी।

लूटेरे इस बार प्लेटिना बाइक पर आए थे और उनकी संख्या 4 थी। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने एक हवाई फायर भी किया और करीब 70 हजार रूपए की नगदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पूरा पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया। सूचना पाकर डीएसपी रणधीर सिंह सहित सीआईए वन, सीआईए-टू की टीम के अलावा जठलाना पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

प्रेम गैस सर्विस रादौर के संचालक हरीश गर्ग ने बताया कि उनकी एजेंसी के कर्मचारी रजत व सतीश गांव चौगावां की ओर से टै्रक्टर ट्राली पर गैस सिलेंडरो का वितरण कर वापिस लौट रहे थे। जैसे ही वह गांव कण्डरौली से होकर गुजरे तो गांव राझेड़ी के पुल से पहले ही एक प्लेटिना बाइक पर सवार 4 नकाबपोश युवको ने उन्हें रोक लिया। जिसमें से 3 युवक एकदम ट्रैक्टर पर चढ़ गए तो बाइक पर मौजूद चौथे युवक ने एक हवाई फायर किया और पैसे का बैग लेकर बैठे कर्मचारी गांव धौलरा निवासी रजत को बैग उन्हें देने को कहा।

जब उसने कुछ विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी और जबरदस्ती उससे बैग छीन लिया। जिसके बाद चारो युवक बाइक पर गांव कण्डरौली की ओर फरार हो गए। इस दौरान बैग में एक मोबाईल फोन भी मौजूद था। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई है। लूटेरो को तलाश करने के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है। उम्मीद है कि जल्द ही लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में होगें।

-5 वर्ष पहले हुई घटना में एजेंसी कर्मचारी के पेट में लगी थी गोली
5 वर्ष बाद एजेंसी कर्मचारियों के साथ दोहराई गई यह घटना बिल्कुल एक जैसी ही है। लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि उस समय कार में सवार होकर आए लूटेरो ने एजेंसी कर्मचारी भूपेन्द्र के पेट में गोली मार दी थी। लेकिन सौभाग्य से उसकी जान बच गई थी। वहीं इस बार लूटेरे बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होनें केवल हवाई फायर किया। 5 वर्ष पहले हुई घटना में पुलिस ने सभी लूटेरो को गिरफ्तार कर लिया था जो क्षेत्र के ही रहने वाले थे। पहले की तरह ही इस बार भी एजेंसी कर्मचारियो की पूरी रैकी की गई थी। जिस कारण इस बार भी एजेंसी की दूसरी ट्रैक्टर ट्राली 10 मिनट पहले ही वहां से होकर गुजरी थी। पीछे आ रही दूसरी ट्रैक्टर ट्राली के साथ यह घटना हुई।