Home जिले के समाचार Yamunanagar : दिल्ली कूच को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट

Yamunanagar : दिल्ली कूच को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट

0
Yamunanagar : दिल्ली कूच को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट

रादौर हलचल। किसानो के दिल्ली कूच की रणनीति को लेकर बुधवार को भी प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ में रहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से जगह जगह पुलिस नाके लगाकर गाडिय़ो की जांच की गई। इसी दौरान रादौर पुलिस ने शक के आधार पर बापौली रोड़ से एक कार को रोका जिसमें तीन लोग सवार थे।जिनके पास कुछ नगदी भी मौजूद थी। कार में मौजूद एक व्यक्ति किसान यूनियन नेता का चचेरा भाई बताया जा रहा है जबकि एक अन्य उसके ही गांव का तो दूसरा रादौर का रहने वाला है। हालाकि पुलिस पूछताछ़ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

रादौर थाना प्रभारी दीपचंद ने बताया कि जिला प्रशासन के आदेशानुसार जगह जगह नाकेबंदी की गई थी। ताकि कानून व्यवस्था को भंग न होने दिया जाए और आदेशो की उल्लंघना न हो। रादौर में सांगीपुर नाके, घेसपुर चुंगी, त्रिवेणी चौंक भोगपुर, झींवरेहड़ी में पुलिस नाके लगाए गए थे। इसके अलावा जठलाना क्षेत्र में भी कई जगहो पर नाकाबंदी की गई थी। पुलिस प्रशासन का उद्देश्य केवल मात्र कानून व्यवस्था की पालना करना है। बापौली रोड़ से एक कार चालक को शक के आधार पर रोका गया था। जिसमें सुढैल निवासी कृष्ण, वीरभान व रादौर निवासी राजबीर मौजूद थे। जिनके पास कुछ नगदी भी मौजूद थी।

इसलिए शक के आधार पर उन्हें पूछताछ़ की गई और पूछताछ़ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। बता दे कि पूरे प्रदेश में किसानो के दिल्ली कूच आंदोलन को लेकर प्रशासन व सरकार पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है। एक दिन पहले जहां किसान नेताओ के घरो पर रात्रि के समय दबिश देने का कार्य पुलिस प्रशासन द्वारा किया गया था वहीं बुधवार को जगह जगह पुलिस प्रशासन की ओर से नाकेबंदी की गई थी। ताकि किसानो को निर्धारित स्थल पर पहुंचने से रोका जा सके।