Home जिले के समाचार Yamunanagar : ग्राम पंचायत ने दी शिकायत उपायुक्त को

Yamunanagar : ग्राम पंचायत ने दी शिकायत उपायुक्त को

0
Yamunanagar : ग्राम पंचायत ने दी शिकायत उपायुक्त को

रादौर हलचल। गांव सांगीपुर में हो रही पानी की पाईप लाईन लीकेज की समस्या को ठीक न करने से गुस्साए ग्रामीणो ने जलापूर्ति विभाग के कर्मचारियो के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणो का आरोप है कि पिछले करीब 20 दिनो से गांव में पानी की लाईन लीक हो रही है। जिससे घरो में गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। अगर यही स्थिति रही तो गांव के लोग बिमारी का शिकार हो सकते है। कई बार ग्रामीण व पंचायत मामले की शिकायत संबंधित जलापूर्ति विभाग को दे चुकी है। लेकिन इसके बाद भी आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

गांव की सरपंच मंजू बाला, राजकुमार, परविन्द्र, दीपचंद, निर्मल सिंह, जरनैलो देवी, अमित, विकास, मीनू देवी, कविता, रोशनलाल, परमजीत इत्यादि ने बताया कि उनके गांव की फिरनी से होकर गुजर रही पानी की पाईप लाईन पिछले करीब 20 दिनो  से लीक हो रही है। जिस कारण घरो में गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। इस समस्या को लेकर कई बार ग्रामीण जलापूर्ति विभाग के कार्यालय जाकर शिकायत देकर आए लेकिन कोई भी कर्मचारी इसकी सुध लेने नहीं पहुंचा। जिसके बाद गांव की पंचायत ने भी लिखित में अपनी लैटर पैड़ पर इसकी शिकायत दी।

लेकिन फिर भी कर्मचारी अपने सुस्त रवैये पर कायम रहे। जलापूर्ति विभाग की इस लापरवाही के चलते ग्रामीणों को घरो में सप्लाई हो रहा यही गंदा पानी पीने पर विवश होना पड़ रहा है। अगर कुछ दिन और गांव में यही स्थिति रही तो इस पानी के कारण गांव के लोग किसी बिमारी के चपेट में आ सकते है। जिसके जिमेंवार जलापूर्ति विभाग के कर्मचारी होगें। उन्होंने जिला उपायुक्त से मांग की कि लापरवाह कर्मचारियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएं और उनकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाए।

छोटीबड़ी खबर के लिए बने रहिए यमुनानगर हलचल के साथ