Home क्राईम हलचल Yamunanagar : चोरी की बाइक व 29 मोबाइल बरामद

Yamunanagar : चोरी की बाइक व 29 मोबाइल बरामद

0
Yamunanagar : चोरी की बाइक व 29 मोबाइल बरामद

Yamunanagar Hulchul : Person arrested with stolen bike, 29 mobiles also recovered.

– चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार
– 29 मोबाइल भी हुए बरामद 

यमुनानगर हलचल। एंटी व्हीकल थेप्ट सेल ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है । आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी के पास से 29 मोबाइल भी बरामद हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह के मुताबिक एस.पी. कमलदीप गोयल के दिशा निर्देश पर अपराध को रोकने एवं मामलों को सुलझाने के लिए कार्रवाई की जा रही है।
इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि चोरी की बाइक पर होता हुआ एक युवक उत्तर प्रदेश जाएगा। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर अनिल सुखविंदर मोहकम ए.एस.आई. प्रदीप लाभ सिंह कमल रविंदर की टीम का गठन किया गया।
टीम ने कैल कचरा प्लांट के पास जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद एक युवक आता दिखाई दिया टीम ने उसे रोककर पूछताछ की तो उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव छिंदवाना निवासी शमशाद के नाम से हुई। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
हजारों के 29 मोबाइल बरामद
इंचार्ज रमेश ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई तो उसके पास से 29 मोबाइल बरामद हुए। 29 मे शामिल एक मोबाइल 19 दिसंबर 2020 को हमीदा से चोरी किया था। इस मोबाइल को अभी धारा 102 के तहत कब्जे में लिया गया है, जिनकी जांच साइबर द्वारा की जाएगी कि वह मोबाइल किन लोगों के हैं और आशंका जताई जा रही है कि वह चोरी किए हुए हैं। आरोपी से जो बाइक बरामद हुई है वह बाइक रतनपुरा के पास से दिसंबर माह में चोरी की गई थी।