Home क्राईम हलचल Yamunanagar : जान से मारने की नीयत से प्‍लाईवुड कारोबारी, उसके चाचा व ड्राईवर पर हमला

Yamunanagar : जान से मारने की नीयत से प्‍लाईवुड कारोबारी, उसके चाचा व ड्राईवर पर हमला

0
Yamunanagar : जान से मारने की नीयत से प्‍लाईवुड कारोबारी, उसके चाचा व ड्राईवर पर हमला
Yamunanagar : अस्‍पताल में उपचाराधीन प्लाईवुड कारोबारी, उसके चाचा व नौकर।

Yamunanagar Hulchul : Plywood businessman, his uncle and driver attacked with intent to kill

  • 5-6 हमलावरों ने किया हमला, करीब 36000 रूपए भी झपट ले गए, पिस्‍टल के बट से हमला

  • सिटी एस.एच.ओ. बोले, लगे हैं हमलावरों की तलाश में, जल्‍द नज़र आएगी अगली कार्रवाई

Yamunanagar 7 March. हमलावरों ने प्‍लाईवुड कारोबारी, उसके चाचा व उनके ड्राईवर को जान से मारने की नीयत से हमला किया। घटना थाना शहर एरिया की है। ड्राईवर मनीष की आंखें बच गई। प्‍लाईवुड कारोबारी नितिश को इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके शरीर के हर हिस्‍से पर चोट है। तीनों का उपचार कन्‍हैया चौक स्थित निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी नितिश अरोड़ा ने शहर यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी है कि वह जगाधरी में सेक्टर-17 में रहता है। यमुनानगर के खजूरी रोड पर उसकी तलवार टिंबर्स के नाम से प्लाई फैक्टरी है। 4 मार्च को वह अपनी कार में लकड़ी देखकर अपनी फैक्टरी में वापस जा रहा था। गाड़ी उसका ड्राइवर मनीष चला रहा था।

नार्दन फैक्ट्री के पास 3-4 युवकों ने उसकी कार को रुकवा लिया। उसने शीशा नीचे किया तो 1 ने उस पर पिस्टल तान दी। वह कार से उतारा तो उसका मोबाइल छीन लिया और उसकी जेब से 35-36 हजार रुपए निकाल लिए। इस दौरान उसके सिर में पिस्टल का बट मारा। साथ ही लोहे की रॉड से हमला किया। इसमें वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गया। उसके ड्राइवर मनीष को भी पीटा।

सूचना पर उसके परिवार के लोग आए और उसे अस्पताल में लेकर गए। घायल का कहना है कि युवकों ने उस पर हमला किया और रूपए लूटे। उधर जब काफी देर तक नितिश जब फैक्‍ट्री नहीं पहुंचा तो उसके चाचा संजीव को चिंता होने लगी। इसी चिंता में वह नितिश को ढूंढने निकल गया। आधा किलोमीटर दूरी पर ही 5-6 हमलावर नितिश को नीचे गिराकर पीट रहे थे।

बीच बचाव में आए चाचा संजीव अरोड़ा पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। चाचा ने बताया कि हमला करने वाले हमीदा के रहने वाले हैं। सामने आने पर वह उन्हें पहचान सकता है। बता दें संजीव को लीवर से संबंधित दिक्‍कत है और हमलावरों ने वहीं पर मारा। इस शिकायत पर पुलिस ने धारा- 341, 323, 325, 308, 379बी और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है।

उधर मामले को देख रहे सिटी एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह का कहना है कि पुलिस जल्‍द ही हमलावरों को काबू करेगी वहीं नितिश के पिता प्रेम अरोड़ा का कहना है कि उन्‍हें पुलिस प्रशासन व न्‍यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि पुलिस हमलावरों को जल्‍द गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करेगी।

.

Please follow below social handles to get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog