Home Yamunanagar Yamunanagar : एस.एच.ओ. व स्टाफ के साथ हाथापाई करने के आरोपी को कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में

Yamunanagar : एस.एच.ओ. व स्टाफ के साथ हाथापाई करने के आरोपी को कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में

0
Yamunanagar : एस.एच.ओ. व स्टाफ के साथ हाथापाई करने के आरोपी को कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में
Yamunanagar (Ravinder Punj)सदर जगाधरी पुलिस ने अंसल टाउन के दिनेश पर धारा 186, 188, 332, 353 आई.पी.सी. 54 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सदर एस.एच.ओ. जगाधरी सुरेश शर्मा ने बताया कि वह बीती रात सब इंस्पेक्टर कंवल सिंह, मुख्य सिपाही हरिराम व एस.पी.ओ. ओमप्रकाश के साथ नाकाबंदी किए हुए थे।
इस दौरान जगाधरी की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। जिस को रोकने का इशारा किया तो कार चालक ने गाड़ी को जगाधरी से अंबाला की तरफ भगा लिया। इशारे के बावजूद गाड़ी को नहीं रोका और बैरीगेट को तोडऩे का प्रयास किया। स्टाफ ने उसका पीछा किया। गाड़ी चालक अंसल टाउन के पास पहुंचा तो कार चालक की शिनाख्त हुई।
एस.एच.ओ. ने बताया कि चालक ने ना तो मास्क पहन रखा था और ना ही रात्रि कफ्र्यू में बाहर निकलने का कारण बता पाया। आरोप है कि चालक ने नशा किया हुआ था। गाड़ी से उतर कर चालक ने एस.एच.ओ. व स्टाफ के साथ हाथापाई की। जिसमें कर्मचारी को चोट आई। इतना ही नहीं चालक ने पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। स्टाफ की मदद से कर्मचारी को छुड़वाया गया।
एस.एच.ओ. ने बताया कि पुलिस कर्मचारी का मेडिकल करवाया गया है। उसमें 3 चोट आई हैं जो कि ब्लंट हैं। एस.एच.ओ. के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
बढ़ रही है इस तरह की घटनाएं
यह कोई पहला मामला नहीं है जब चालक ने दुवर््यवहार किया हो। नाइट कफ्र्यू के दौरान इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। बीती रात की ही बात करें तो शहर पुलिस भगत सिंह चौक पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान 2 कार चालक ऐसे थे, जिन्होंने पुलिस के इशारे पर गाड़ी को नहीं रोका।
अलबत्ता पुलिस के सामने ही गाड़ी को भगा ले गए। इसमें स्टाफ भी बाल-बाल बच गया। इससे पहले एक पोलो कार चालक ने अपनी गाड़ी को नेहरू पार्क के नजदीक से भगा लिया था। तब पुलिस ने कार का नंबर नोट कर रखा था। नंबर के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई।
मामला दर्ज करने के आदेश : पुलिस प्रवक्ता
पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने योजना बना ली है। जिस किसी वाहन चालक को पुलिस रोकने का इशारा करे उस वाहन चालक को वाहन रोकना चाहिए।
नाइट कफ्र्यू में आने का कारण बताना चाहिए। जो कोई वाहन चालक गाड़ी को रोकने के इशारे के बावजूद भगाएगा उसके खिलाफ एस.पी. ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस तरह की कार्रवाई पुलिस कर चुकी है और भविष्य में भी जारी रखेगी।