Home Jagadhri Jagadhri : 18 वर्ष से ऊपर के नागरिक कोरोना टीकाकरण के लिए करवाएं रजिस्ट्रेशन : गुर्जर

Jagadhri : 18 वर्ष से ऊपर के नागरिक कोरोना टीकाकरण के लिए करवाएं रजिस्ट्रेशन : गुर्जर

0
Jagadhri : 18 वर्ष से ऊपर के नागरिक कोरोना टीकाकरण के लिए करवाएं रजिस्ट्रेशन : गुर्जर
Jagadhri : जानकारी देते शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर।
Jagadhri (Ravinder Punj)शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि देश में कोरोना लहर इस समय बहुत तेजी से फैल रही है इससे निपटने के लिए हरियाणा सरकार ने भी अपनी तैयारियां पूरी मुस्तैदी से कर रखी हैं। 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के नागरिकों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाना शुरू किया जाएगा। उसके लिए बुधवार से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।
मंत्री ने सभी 18 वर्ष से ऊपर के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि सभी नागरिक अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और टीका लगवाएं। सभी नागरिक इस समय सरकार व प्रशासन का सहयोग करें और कोरोना से बचाव के उपाय अपनाएं। गुर्जर ने कहा कि देश में अभी तक 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही थी परंतु अब केंद्र सरकार के नए दिशानिर्देशों के मुताबिक 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी नागरिकों को रजिस्ट्रेशन के उपरांत लगाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना करें, अफवाह न फैलाएं और न ही गलत अफवाहों के चक्कर में पड़े। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए जिला प्रशासन से संपर्क करें। मौके पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग उपस्थित थे।
.