Home Chhachhrauli Yamunanagar : आसमानी बिजली गिरने से घर की दीवार टूटी व बिजली के उपकरण जले, 22 बकरियां मरी

Yamunanagar : आसमानी बिजली गिरने से घर की दीवार टूटी व बिजली के उपकरण जले, 22 बकरियां मरी

0
Yamunanagar : आसमानी बिजली गिरने से घर की दीवार टूटी व बिजली के उपकरण जले, 22 बकरियां मरी
Yamunanagar / Chhachhrauli : घर पर और बकरियों पर आसमानी बिजली गिरने से हुआ नुकसान।

Yamunanagar Hulchul : पीडि़त के घर के जले बिजली के उपकरण, क्षेत्र की लाईट भी हुई गुल

Yamunanagar (Ravinder Punj) : बुधवार हल्की बूंदाबांदी और घने बादलों के चलते शास्‍त्री कालोनी के एक घर पर गिरी बिजली से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। मकान मालिक पदम कौशल ने बताया कि उसका बिस्तर भंडार का काम है और घर के साथ ही उसकी किराने की दुकान भी है। बिजली गिरने के वक्त वह बाहर गया हुआ था और उसकी पत्नी व बेटी दुकान पर मौजूद थे जिस कारण उस वक्त घर पर कोई नहीं था।

उन्होंने कहा कि जब आसमानी बिजली उनके मकान पर गिरी तो बिजली पहली मंजिल के ऊपर मोंमटी और कमरे सहित सीढियों को चीरती हुई नीचे गिरी। जिसमें उनके मकान के तीनों बिजली के मीटर, बिजली के सभी उपकरण, टीवी, फ्रीज और फर्नीचर का बहुत बड़ा नुकसान हो गया है। लेकिन गनीमत यह रही कि उस वक्त घर पर कोई न होने से कोई जान की हानि नही हुई।

आसपास के घरों में गिरा मलबा :

जिस घर पर बिजली गिरी उसी घर के साथ रहने वाले सरदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिस समय बिजली गिरी या फिर मकान को काटती हुई बाहर निकली तो उस समय बहुत जबरदस्त बिजली की गर्जना हुई जो केवल इसी क्षेत्र ही नहीं बल्कि दूर-दूर तक सुनाई दी। उन्होंने बताया कि जैसे ही बिजली गिरी ऐसे ही शहर की बिजली गुल हो गई। आसपास के घरों में प्रभावित घर का मलबा जा गिरा।

छछरौली थाना के ताहरपुर कलां में आसमानी बिजली गिरने से लोगों की 22 बकरियां मर गई। घटना में जानी नुकसान नहीं हुआ।

.

Other Social Handles of Yamunanagar Hulchul are : Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog