Home Yamunanagar Yamunanagar : प्लाईवुड एसोसिएशन व लक्कड मंडी आढ़त एसोसिएशन के पदाधिकारियों की हुई बैठक

Yamunanagar : प्लाईवुड एसोसिएशन व लक्कड मंडी आढ़त एसोसिएशन के पदाधिकारियों की हुई बैठक

0
Yamunanagar : प्लाईवुड एसोसिएशन व लक्कड मंडी आढ़त एसोसिएशन के पदाधिकारियों की हुई बैठक

जिला के सभी मार्किट कमेटी के सचिव व अन्य अधिकारी रहें मौजूद

Yamunanagar Hulchul : मार्किटिग बोर्ड के मुख्य प्रशासक विनय सिंह ने जिला सचिवालय के सभागार में प्लाईवुड एसोसिएशन व लक्कड मंडी आढ़त एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक ली। इस मौके पर उपायुक्त पार्थ गुप्ता, जगाधरी के एसडीएम सुशील कुमार, चीफ मार्किटिंग इनफोर्समेंट अधिकारी सुनील शर्मा, मर्किटिंग बोर्ड के जोनल प्रशासक स. गगनदीप सिंह, जिला मार्किटिग इनफोर्समेंट अधिकारी राजीव चौधरी सहित जिला के सभी मार्किट कमेटी के सचिव व अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

मार्किटिग बोर्ड के मुख्य प्रशासक विनय सिंह ने बैठक में लक्कड मण्डी मानकपुर जगाधरी तथा लक्कड मण्डी मंडौली यमुनानगर को लेकर लक्कड मण्डी आढ़त एसोसिएशन व प्लाईवुड एसोसिएशन के पदाधिकारियों से बातचीत की और उनके विचार सुने। उन्होंने कहा कि जो भी लक्कड की ट्राली व ट्रक जिले में आएगी व लक्कड मण्डी के माध्यम से फेक्ट्री में जाएगी। उन्होंने कहा कि इन आदेशों की पालना प्लाईवुड एसोसिएशन व लक्कड मंडी आढ़त के पदाधिकारी करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इसकी जांच के लिए इनफोर्समेंट की चार टीमें बनाई गई है जो जिला में बिकने वाली लक्कड पर नजर रखेगी।

उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने कहा कि मार्किटिंग बोर्ड के मुख्य प्रशासक द्वारा दिए गए आदेशों की पालना मार्किट कमेटी के सचिव के माध्यम से करवाई जाएगी।  उन्होंने कहा कि जो भी किसान यमुनानगर में लक्कड बेचने आते है व आढती के माध्यम से मण्डी में ही बेचे। उन्होंने सभी प्लाईवुड फैक्ट्रीयों के मालिको व प्रतिनिधियों से अपील की कि लक्कड केवल लक्कड मंडी के माध्यम से ही खरीदे।