Home Yamunanagar Yamunanagar : स्मैक बेचने व खरीदने वालों की दे सूचना, 10 मिनट के भीतर पुलिस पहुंच करेंगी कार्रवाई

Yamunanagar : स्मैक बेचने व खरीदने वालों की दे सूचना, 10 मिनट के भीतर पुलिस पहुंच करेंगी कार्रवाई

0
Yamunanagar : स्मैक बेचने व खरीदने वालों की दे सूचना, 10 मिनट के भीतर पुलिस पहुंच करेंगी कार्रवाई

तीर्थ नगर कालोनी में स्मैक बेचने वालों के खिलाफ पार्षद व पुलिस ने चलाया अभियान

Yamunanagar Hulchul : नगर निगम के वार्ड नंबर 12 की तीर्थ नगर टपरी कॉलोनी में स्मैक बेचने वालों के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने पार्षद संजीव कुमार व वार्ड 12 वेलफेयर सोसायटी के साथ अभियान चलाया। इस दौरान पार्षद संजीव कुमार, सदर थाना यमुनानगर एसएचओ बलराज सिंह व सोसाइटी के पदाधिकारियों व उनकी टीम ने लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया।

इस दौरान उन्होंने स्मैक बेचने वाले लोगों के घर जाकर उनको समझाया कि यह नशे का कारोबार बंद कर दें, नहीं तो आप के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस दौरान सदर एसएचओ बलराज व पार्षद संजीव ने लोगों को समझाया कि अगर आपके मोहल्ले में कोई बाहरी व्यक्ति स्मैक लेने के लिए आता है तो आप तुरंत उन्हें फोन पर सूचना दे।

सूचना मिलते पर पांच से 10 मिनट के अंदर वे अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंच जाएंगे और स्मैक बेचने व खरीदने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यदि जरूरत पड़ी तो यहां पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगवाई जाएगी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लोग यहां स्मैक पीने के आदी हैं, जो स्मैक छोड़ना चाहते हैं।

पार्षद संजीव कुमार ने उन्हें बताया कि जो भी नशा छोड़ना चाहता है, वह उनके कार्यालय में आकर अपना फार्म भरवा सकता है, ताकि पुलिस प्रशासन की मदद से उनकी नशे की लत को छुड़वाया जा सके। मौके पर सुरेंद्र, राम कुमार पाल, नीरज, रविंद्र, मनोज धीमान, सोनी, तिलकराज आदि उपस्थित रहें।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter