Home देश | प्रदेश | बाजार हलचल अडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

अडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

0
अडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

हिंदी न्यूज़ बिजनेसअडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

अडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

अडानी ग्रुप के इस शेयर की धमाकेदार वापसी, 3 दिन में ही करीब दोगुना हुआ स्टॉक

अमेरिकी शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग (Hindenburg) की रिपोर्ट आने के बाद से अडानी ग्रुप के शेयर दबाव में हैं। अभी अडानी ग्रुप के स्टॉक्स मुश्किलों से बाहर नहीं आए हैं। इस बीच, अडानी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों ने शानदार वापसी की है। पिछले 3 ट्रेडिंग सेशंस में अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 93 पर्सेंट से ज्यादा चढ़ गए हैं। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 4189.55 रुपये है।

1017 रुपये से 1965 रुपये तक पहुंचे कंपनी के शेयर 
अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) के शेयर शुक्रवार को तेज बिकवाली के कारण 35 पर्सेंट तक लुढ़क गए और उन्होंने 1017 रुपये के लोअर सर्किट को छुआ। यह कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का नया लो लेवल भी है। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर मंगलवार को 25 पर्सेंट तक चढ़े और इन्होंने 1965.50 रुपये के हाई को छुआ। इस तरह शुक्रवार के निचले स्तर (1017 रुपये) से अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 93 पर्सेंट से अधिक चढ़ चुके हैं। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर मंगलवार को 14 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी के साथ 1802.50 रुपये पर बंद हुए हैं।    

यह भी पढ़ें- 33% गारंटीड पेंशन देने वाली इस खास स्कीम पर सरकार की नजर, इस वजह से केंद्र को भा रही GPS

अडानी विल्मर और अडानी पोर्ट्स के शेयरों में भी तेजी
अडानी एंटरप्राइजेज के अलावा मंगलवार को अडानी विल्मर और अडानी पोर्ट्स के शेयरों में भी तेजी देखने को मिली है। अडानी विल्मर के शेयर 5 पर्सेंट के अपर सर्किट के साथ 399.40 रुपये पर पहुंच गए। अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकनॉमिक जोन के शेयर भी मंगलवार को करीब डेढ़ पर्सेंट की तेजी के साथ 553.30 रुपये पर बंद हुए हैं। अडानी पावर, अडानी ग्रीन एनर्जी और अडानी टोटल गैस के शेयर 5 पर्सेंट के लोअर सर्किट के साथ बंद हुए हैं। वहीं, अडानी ट्रांसमिशन के साथ करीब 1 पर्सेंट की गिरावट के साथ 1251.70 रुपये पर बंद हुए हैं। 

यह भी पढ़ें- 69% गिरने के बाद अब इस शेयर के लौटे अच्छे दिन! 20% का लगा अपर सर्किट, 2021 में आया था IPO

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

Source link