Home देश | प्रदेश | बाजार हलचल लगातार बढ़ रहा ₹9 का शेयर, एक दिन में 20% उछाल, निवेशकों की चांदी

लगातार बढ़ रहा ₹9 का शेयर, एक दिन में 20% उछाल, निवेशकों की चांदी

0
लगातार बढ़ रहा ₹9 का शेयर, एक दिन में 20% उछाल, निवेशकों की चांदी

Hindi News BusinessGujarat based Rhetan TMT share gain 20 percent 1 week return is 45 percent investor make money Business News India

लगातार बढ़ रहा ₹9 का शेयर, एक दिन में 20% उछाल, निवेशकों की चांदी

लगातार बढ़ रहा ₹9 का शेयर, एक दिन में 20% उछाल, निवेशकों की चांदी

Rhetan TMT share: आयरन एंड स्टील प्रोडक्ट से जुड़ी कंपनी Rhetan टीएमटी के शेयरों में तेजी का सिलसिला जारी है। सोमवार के बाद मंगलवार को भी इस शेयर में भी तूफानी तेजी देखने को मिली। कारोबार के दौरान शेयर में 20 प्रतिशत उछाल आया और भाव 11.47 रुपये पर पहुंच गया। पिछले 5 दिन में यह शेयर 7 रुपये से इस स्तर तक आया है। बीते 11 अप्रैल 2023 को शेयर की कीमत 15.75 रुपये पर पहुंच गई थी। यह शेयर के 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर है।

शेयर का परफॉर्मेंस: Rhetan टीएमटी के शेयर ने एक सप्ताह की अवधि में 45% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। वहीं, दो सप्ताह की अवधि में यह शेयर 40 प्रतिशत से ज्यादा चढ़ा है। बता दें कि गुजरात की कंपनी Rhetan टीएमटी का आईपीओ साल 2022 में लॉन्च हुआ था। इस कंपनी को बीएसई एसएमई एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर अपना आईपीओ लॉन्च करने की मंजूरी दी थी। इस शेयर का इश्यू प्राइस 70 रुपये था। लिस्टिंग के बाद शेयर की कीमत में तगड़ा उछाल आया और यह 600 प्रतिशत से ज्यादा चढ़ गया। हालांकि, बाद में कंपनी ने एक पर 11 बोनस शेयर बांटे। इसके अलावा स्प्लिट का भी ऐलान किया। इस वजह से शेयर की कीमत कम हो गई।

Rhetan टीएमटी के बारे में: साल 1984 में बनी यह कंपनी गुजरात स्थित लेशा समूह का हिस्सा है। विविध व्यवसाय समूह के तेल और गैस, इस्पात, इंफ्रा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और केमिकल उत्पाद सहित अन्य क्षेत्रों में सक्रिय है। शालीन शाह और अशोका मेटकास्ट लिमिटेड द्वारा प्रवर्तित रेतन टीएमटी लिमिटेड प्रति वर्ष 30,000 मीट्रिक टन की कुल स्थापित क्षमता के साथ एक स्टील रोलिंग मिल का स्वामित्व और संचालन करती है। कंपनी का प्लांट कादी-कलोल रोड, मेहसाणा, गुजरात में स्थित है और 15,000 वर्ग गज में फैला हुआ है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े

Source link