Home जिले के समाचार प्रशासन की सूचनाएं एवं हिदायतें आमजन तक पंहुचाने के लिये भी तत्परता से कार्य को जारी रखें : पीसी मीणा

प्रशासन की सूचनाएं एवं हिदायतें आमजन तक पंहुचाने के लिये भी तत्परता से कार्य को जारी रखें : पीसी मीणा

0
प्रशासन की सूचनाएं एवं हिदायतें आमजन तक पंहुचाने के लिये भी तत्परता से कार्य को जारी रखें : पीसी मीणा
यमुनानगर। सूचना जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक पीसी मीणा ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारियों को कहा कि जिला प्रशासन द्वारा लॉक डाउन की स्थिति में लोगो को आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में जो कार्य किये जा रहे हैं, उनका प्रचार-प्रसार निरंतर करते रहें। साथ ही जिला प्रशासन की सूचनाएं एवं हिदायतें आमजन तक पंहुचाने के लिये भी तत्परता से कार्य को जारी रखें।
निदेशक पीसी मीणा ने यह भी कहा कि जिला में हैल्थ बुलेटिन के तहत प्रतिदिन की रिपोर्ट भी लें और इसका प्रसार भी करें। इसके साथ-साथ जिन लोगों को क्वारनटाइन किया गया है। वह ठीक हैं। प्रशासन की हिदायतों की पालना कर रहे हैं। उसको भी ध्यान में रखते हुए कार्य करें। लॉक डाउन की स्थिति में जिला प्रशासन द्वारा ऐसे व्यक्ति जो किसी कारणवश फंंसे हुए हैं, उसके लिये प्रशासन जो कार्य कर रहा है व जरूरतमंद लोगों को आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाने की दिशा में जो कार्य किये जा रहे हैं, उसका भी प्रचार-प्रसार करें। प्रदेश सरकार द्वारा करियाना स्टोर, दूध विक्रेता, सब्जी विक्रेता, मैडिसन की दुकाने तथा अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिये वेबसाईट कोविड एसएस हरियाणा डाट इन पर पंजीकरण किया जा रहा है।
अतिरिक्त निदेशक डा0 कुलदीप सैनी ने भी जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारियों को कहा कि वे आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता का प्रचार-प्रसार करते रहें ताकि लोगों को इन वस्तुओं को लेने में आसानी रहे।