Home धर्म | समाज मित्र परिषद ने दिए 263000 रूपये, परिषद पहले भी सामाजिक कार्यो में देता रहा है योगदान – शिक्षा मंत्री

मित्र परिषद ने दिए 263000 रूपये, परिषद पहले भी सामाजिक कार्यो में देता रहा है योगदान – शिक्षा मंत्री

0
मित्र परिषद ने दिए 263000 रूपये, परिषद पहले भी सामाजिक कार्यो में देता रहा है योगदान – शिक्षा मंत्री
यमुनानगर हलचल। हरियाणा के कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मित्र परिषद से आशीष अग्रवाल, विमल चोपड़ा, पदम सिंघी, धर्मराज संचेती, विशाल झा,पवित्र चोपड़ा, विनोद जैन आदि ने उपस्थित होकर 263000 रूपये का चैक भेंट किए। उन्होंने मित्र परिषद का हरियाणा सरकार की तरफ से धन्यवाद करते हुए कहा कि  बूंद बूंद से ही सागर भरता है, अगर हर सक्षम व्यक्ति यह समझकर थोड़ा थोड़ा भी योगदान देगा तो वह इक_ा होकर एक बहुत बड़ा योगदान बन जाता है, यह एक सराहनीय कार्य है, इस कार्य की ज्यादा से ज्यादा प्रशंसा व सराहना की जानी चाहिए।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि मित्र परिषद पहले भी सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़कर योगदान देता रहता है और आज उन्होंने 263000 रुपये का योगदान देकर समाज के प्रति अपने समर्पण का अहसास कराया है,  हरियाणा शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को मास्क से दोस्ती कर लेनी चाहिए, नागरिक घर में उपलब्ध गमछे, परने आदि कपड़े से मुंह ढक कर रखें , कोरोना वायरस से बचाव में सबसे बड़ा उपाय है सोशल डिस्टेंस, सभी लोग सोशल डिस्टेंस का पालन आवश्य करे।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं व सामाजिक लोगों को नागरिकों  की भलाई के लिए समाज सेवा के कार्य करते रहना चाहिए, अगर समाज सेवा के कार्यो में उन्हें  हरियाणा सरकार की जो भी मदद की आवश्यकता होगी वह सहायता उन्हें तुरंत उपलब्ध करवाई जाएगी। मित्र परिषद से आशीष अग्रवाल ने बताया की मित्र परिषद संकट की इस घड़ी में समाज  व हरियाणा सरकार के साथ है,कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की सहायता कर रहे है व आगे भी यह सहायता जारी रहेगी।