Home धर्म | समाज खुद सुरक्षित तो सब सुरक्षित, मास्‍क पहने बिना घर से न निकलें : पुरुषोत्तम

खुद सुरक्षित तो सब सुरक्षित, मास्‍क पहने बिना घर से न निकलें : पुरुषोत्तम

0

#यमुनानगर_हलचल। हम खुद सुरक्षित तो सब सुरक्षित, इसके लिए हमें जब तक बहुत जरूरी न हो घर से नहीं निकलना चाहिए और अगर निकलना भी पड़े तो मास्‍क पहन कर जाएं। यह कहना है हरियाणा ब्राह्मण परिसंघ के संस्थापक पुरुषोत्तम दास शर्मा का।
श्री शर्मा ने परिसंघ की मासिक डिजिटल मीटिंग का संचालन भगवान श्री परशुराम जी की प्रतिमा की आरती गाकर किया। उसके बाद अपने संबोधन में उन्‍होंने परशुराम जी की महिमा का वर्णन करते हुए कहा कि भगवान परशुराम आदि भगवान हैं और उनके सिमरण मात्र से ही माता लक्ष्‍मी जी प्रसन्‍न हो जाती हैं। हमें अपने बच्‍चों को भगवान परशुराम जी की जीवनी बतानी चाहिए ताकि उनमें वीर रस का संचार हो सके और अपने माता पिता के प्रति सम्‍मान करना सीखें। उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी संकट के समय इस वायरस पर काबू पाने के लिए हम सभी को सरकार की गाईडलाईन्‍स की पालना करनी चाहिए। श्री शर्मा ने कहा है कि इस दिन हमें कोरोना संकट की घड़ी में लोगों की सेवा करने में जुटे डाक्‍टर्स, सफाई कर्मचारी, प्रशासन व पुलिस सहित उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करनी चाहिए जो हमारे लिए अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर कार्य कर रहे हैं।

#YamunanagarHulchul #Yamunanagar_Hulchul #यमुनानगरहलचल #यमुनानगर_हलचल Visit us at https://www.yamunanagarhulchul.com/ Yamunanagar Hulchul, यमुनानगर हलचल,