Home जिले के समाचार हुडा सैक्टर-17 में हुआ 99 लाख से बनने वाली सडकों का उद्घाटन

हुडा सैक्टर-17 में हुआ 99 लाख से बनने वाली सडकों का उद्घाटन

0
हुडा सैक्टर-17 में हुआ 99 लाख से बनने वाली सडकों का उद्घाटन
मेयर मदन चौहान व शिक्षा मंत्री कंवरपाल के सुपुत्र निश्चल चौधरी ने हुड्डा सैक्टर 17 में किया 99 लाख से बनने वाली सडक़ों उद्घाटन किया।
#यमुनानगर_हलचल 
नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी के मेयर मदन चौहान ने इस अवसर पर कहा कि सैक्टर- 17 हुड्डा जगाधरी की सडक़ें मानसून के सीजन में टूट गई थी। इन सडक़ों को नए सिरे से नगर निगम जगाधरी यमुनानगर द्वारा बनाया जाएगा, इसके लिए 99 लाख रूपये की लागत से आज इस सडक़ के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया गया है। इस सडक़ के बनने से क्षेत्र के रहने वाले लोगों की परेशानियों का हल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही सैक्टर-17 हुड्डïा की अन्य सडक़ों पर भी काम शुरू किया जाएगा और पूरे हुड्डा सेक्टर की सडक़ों को चमका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हुड्डा सेक्टर 17 में नई  स्ट्रीट लाइटें भी लगाई जा रही हैं ताकि रात के अंधेरे के समय सडक़ों पर रोशनी रहे और लोगों को आने जाने में कोई असुविधा ना हो।
शिक्षा मंत्री कंवर पाल के सुपुत्र युवा भाजपा नेता निश्चल चौधरी ने कहा कि शिक्षा मंत्री कंवर पाल का पूरा ध्यान जगाधरी क्षेत्र को विकसित क्षेत्र बनाने का है और आज उसी कड़ी के अंतर्गत सडक़ों का उद्घाटन का कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल के कार्यों से जनमानस में खुशी की लहर है, हर वर्ग खुश है। भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य करते हुए एक समान विकास कार्य करवा रही है और जगाधरी शहर में अन्य जगहों पर भी जल्दी से जल्दी निर्माण कार्य करवाया जाएगा।
इस दौरान मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, पार्षद राम आसरा भारद्वाज, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष राहुल गढ़ी बंजारा, पंकज मंगला, निकुंज, भारत व भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग उपस्थित रहे।