Home क्राईम हलचल चोरी की दो मोटरसाइकिल सहित एक काबू

चोरी की दो मोटरसाइकिल सहित एक काबू

0
चोरी की दो मोटरसाइकिल सहित एक काबू
Yamunanagar : Arrest by Police

#यमुनानगर_हलचल। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल के निर्देश अनुसार काम करते हुए एंटी व्हीकल थेपट सेल की टीम ने चोरी की बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
एंटी व्हीकल थेपट सेल के इंचार्ज उप निरीक्षकरमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की बाइक लेकर कलानौर से होता हुआ उत्तर प्रदेश जाएगा। इस सूचना पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसमें उप निरीक्षक अनिल, एसआई प्रदीप, हेड कांस्टेबल लाभ सिंह, मुकेश, रविंद्र  शामिल थे । टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक युवक चोरी की बाइक पर आता दिखाई दिया। टीम ने रोककर पूछताछ की तो उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। पूछताछ में जिसकी पहचान शांति कॉलोनी निवासी दीपेश उर्फ दीपू पुत्र नंदेश्वर पांडे के नाम से हुई । आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।
वीडियो हुई थी वायरल : इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि 19 अक्टूबर को यमुनानगर सिविल हॉस्पिटल से बाइक चोरी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दिख रहा था आरोपी बाइक चोरी कर जा रहा है। यह बाइक आरोपी दीपू ने चोरी की थी।  इसके अलावा 3 अक्टूबर को आरोपी ने बुढ़िया से भी बाइक चोरी की थी।  आरोपी से दोनों बाइक बरामद हो चुकी है।  इंचार्ज ने बताया कि आरोपी दीपू 2017 में छीना झपटी के मामले में जेल गया था यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

.

Bookmark Yamunanagar Hulchul website www.yamunanagarhulchul.com for Distt Updates