Home जिले के समाचार रादौर में हुई फायर बिग्रेड की गाड़ी की व्यवस्था

रादौर में हुई फायर बिग्रेड की गाड़ी की व्यवस्था

0
रादौर में हुई फायर बिग्रेड की गाड़ी की व्यवस्था

#यमुनानगर_हलचल। रादौर। पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज के प्रयास से अब रादौर में फायर बिग्रेड की गाड़ी की सुविधा हो गई है। जिससे किसी भी आगजनी की घटना होने पर तुरंत रादौर में इसकी सुविधा प्रभावित को मिल सकेगी। बुधवार को रादौर बस स्टैंड पर एक फायर बिग्रेड की गाड़ी को अग्रिश्मन विभाग द्वारा खड़ा करवा दिया गया है। बता दे कि इस समस्या को क्षेत्र के लोगो ने पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज के समक्ष रखा था। जिस पर उन्होंने जिला उपायुक्त मुकुल कुमार से इस समस्या के समाधान को लेकर बात की और जिला उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियो को निर्देश जारी कर दिए थे। इसके अलावा रादौर थाने में पीसीआर पर कर्मचारियो की कमी की समस्या भी पूर्व मंत्री ने जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष रख दी है। जिसका समाधान भी जल्द ही हो जाएगा।

पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने बताया कि दो दिन पहले उनके पास यह समस्या आई थी कि त्यौहारी सीजन के दौरान क्षेत्र में आग लगने की संभावना होने पर रादौर में फायर बिग्रेड की गाड़ी की व्यवस्था नहीं है। अगर इस दौरान कोई अनहोनी होती है तो उस दौरान उस पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी मंगवाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि फायर बिग्रेड की गाड़ी यमुनानगर से पहुंचती है। जिससे गाड़ी के पहुंचने तक भारी नुकसान हो जाता है। इसलिए त्यौहारी सीजन व अन्य समस्याओ को देखते हुए उनके पास रादौर में फायर बिग्रेड की गाड़ी की व्यवस्था करने की मांग क्षेत्र के लोगो द्वारा की गई। जिस पर उन्होंने जिला उपायुक्त से इस बारे बात की तब उन्होंने तुरंत प्रभाव से इस बारे संबंधित विभाग के अधिकारियो को निर्देश जारी कर दिए और बुधवार की सुबह ही विभाग की एक गाड़ी को रादौर में खड़ा करवा दिया गया। जिससे क्षेत्र के लोगो का अब किसी अप्रिय घटना से निपटने में आसानी होगी।

वहीं रादौर थाने में 2 पीसीआर में से एक पर निर्धारित स्टाफ नहीं है। जिस कारण रादौर में पीसीआर की गश्त में समस्या आ रही थी। इस समस्या को देखते हुए उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से बातचीत की गई है। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि आगामी एक या दो दिनो में इस समस्या का भी समाधान कर पीसीआर पर कर्मचारियो की तैनाती कर दी जाएगी। कर्णदेव कांबोज ने कहा कि क्षेत्र के लोगो की समस्याओ के समाधान के लिए वह प्रयासरत है। क्षेत्र के लोग अपनी किसी भी समस्या के लिए उनसे मिल सकते है। जिसका तुरंत प्रभाव से समाधान करवाने का प्रयास किया जाएगा और हलके के लोगो को कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। मौके पर मंडल महामंत्री धनपत सैनी, सुशील बत्तरा, नरेश कुमार, राजकुमार शर्मा इत्यादि मौजूद थे।