Home क्राईम हलचल पति व ससुराल पक्ष के लोगो पर दहेज उत्पीडऩ का आरोप

पति व ससुराल पक्ष के लोगो पर दहेज उत्पीडऩ का आरोप

0
पति व ससुराल पक्ष के लोगो पर दहेज उत्पीडऩ का आरोप

रादौर हलचल। गांव रपौली निवासी एक विवाहिता ने अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगो पर उसे दहेज के लिए प्रताडित करने, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिस पर रादौर पुलिस ने आरोपित पति सहित 8 लोगो के खिलाफ भा.दं.सं की धारा 323, 354ए, 354बी, 498ए व 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल आरोपितो को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

रादौर पुलिस को दी शिकायत में गांव रपौली निवासी अन्नू ने बताया कि गत 19 फरवरी को उसकी शादी धूलकोट, अंबाला निवासी राजकुमार के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार उसे दान दहेज दिया था। लेकिन शादी के कुछ ही दिनो बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगो ने उसे दहेज के लिए तंग करना शुरू कर दिया। बार बार उसका पति व ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताडित करते थे।

जब वह उसका विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी और उसका पति उसे बदनाम करने की धमकी देता था। इस कार्य में उसकी सास नसीबो, सिब्बा, नंनद रंजना, नीलम व ननदोई कृष्ण व निर्मल भी उसका साथ देते थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितो के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।