Home स्कूल | कॉलेज Yamunanagar : गुरप्रीत कौर ने जीता मिस बसंत-2021 का खिताब

Yamunanagar : गुरप्रीत कौर ने जीता मिस बसंत-2021 का खिताब

0
Yamunanagar : गुरप्रीत कौर ने जीता मिस बसंत-2021 का खिताब
Yamunanagar Hulchul : Competitions on Basant Panchmi occasion held by GNG College Yamunanagar.

Yamunanagar Hulchul : Gurpreet Kaur Won the Title of Miss Basant – 2021

  • गुरू नानक गर्ल्‍स काॅलेज की ओर से बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

यमुनानगर हलचल। संतपुरा स्थित गुरू नानक गल्र्स काॅलेज की होम साईंस एसोसिएशन की ओर से बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में राष्ट्र स्तरीय आनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसके तहत फैबरिक पेंटिंग, टाई एंड डाई, काईट मेकिंग एंड डेकोरेशन, बसंती प्लेटर थाली कुकिंग कांटेस्ट, बसंती स्नैक्स रेसिपी कुकिंग कांटेस्ट और मिस बसंत-2021 प्रतियोगिताएं करवाई गई।
कार्यक्रम संयोजिका संदीप रीन और डाॅ प्रभजोत कौर ने बताया कि सभी प्रतियोगिताओं में देश भर से सैंकडों की संख्या में विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इन प्रतियोगिताओं में प्रोफेसर हरजीत कौर, डाॅ वंदना सिंह, निशु राणा, डाॅ निरूपमा सैनी, बबीला सखुजा और सुखमण गांधी द्वारा निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई गई।
उन्होंने बताया कि मिस बसंत-2021 प्रतियोगिता में गुरू नानक गल्र्स काॅलेज की एमएससी एचडी की गुरप्रीत कौर ने मिस बसंत-2021, बीएससी होम साईंस की मिनल दत्ता फस्र्ट रनर अप, इंस्टीट्यूट आॅफ  इंटीग्रेटेड एंड ऑनर स्टडी, कुरूक्षेत्र की बीएससी होम साईंस की साक्षी सेकेंड रनर अप और अमनप्रीत कौर ने काॅन्सोलेशन का खिताब जीता।
फैबरीक पेंटिंग में अपीजय काॅलेज आॅफ फाइन आर्टस, जालंधर से बीएफडी की हर्षिता चावला, इशिता ठाकुर, ज्योति प्रथम, तान्या, जसलीन कौर, तान्या द्वितीय, इसी काॅलेज की तान्या, मुस्कान और इंस्टीट्यूट आॅफ  इंटीग्रेटेड एंड ऑनर स्टडी, कुरूक्षेत्र की बीएससी होम साईंस की आक्षी गर्ग तृतीय स्थान पर रही। टाई एंड डाई प्रतियोगिता में अपीजय काॅलेज आॅफ फाइन आर्टस, जालंधर से बीएफडी की खुशी प्रथम, बीडी की रवलीन द्वितीय, एफडी की अवनीत कौर और जैसमीन मानी तृतीय स्थान पर रही।
काईट मेकिंग एंड डेकोरेशन में इंस्टीट्यूट आॅफ  इंटीग्रेटेड एंड ऑनर स्टडी, कुरूक्षेत्र की बीएससी होम साईंस की ज्योति, गुरू नानक गल्र्स काॅलेज, यमुनानगर की एमएससी एचडी की गुरप्रीत कौर, बीएससी होम साईंस की मिनल दत्ता प्रथम, आदर्श महिला महाविद्यालय भिवानी से बीए की मनीता, जीएनएन काॅलेज फाॅर वुमेन, निकोदर से बीए की जसप्रीत कौर, इंस्टीट्यूट आॅफ इंटीग्रेटेड एंड ऑनर स्टडी, कुरूक्षेत्र की बीएससी होम साईंस की दिव्या अरोड़ा द्वितीय, जीएनजी काॅलेज, यमुनानगर से बीएससी होम साईंस की अल्का और बीए की कोमल तृतीय स्थान और आदर्श महिला महाविद्यालय, भिवानी से बीए की दिपांशी और गवर्नमेंट काॅलेज फाॅर वुमेन, करनाल से बीए की कोमल देवी ने सांत्वना पुरस्कार जीता।
काॅलेज निदेशक डाॅ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल अनु अतरेजा ने सभी को बसंत पंचमी, कार्यक्रम की सफलता पर होम साईंस एसोसिएशन और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने अन्य राज्यों से प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।
Also Read : Preparations for Sealing 61 Shops on Workshop Road, Yamunanagar
.
Please follow below social handles to get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog