Home Yamunanagar Yamunanagar : 2 महिला सफाई कर्मचारी सम्मानित

Yamunanagar : 2 महिला सफाई कर्मचारी सम्मानित

0
Yamunanagar : 2 महिला सफाई कर्मचारी सम्मानित
Yamunanagar : कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए।

Yamunanagar, 19 March. संतपुरा स्थित गुरू नानक गल्र्स कॉलेज में सफाई के महायोद्धाओं को सम्मान मुहिम का आगाज किया गया। इस अवसर पर कॉलेज निदेशक डॉ वरिन्द्र गांधी ने कहा कि इस मुहिम के तहत हर 2 माह में कॉलेज में कार्यरत सफाई कर्मचारियों में से सबसे बेहत्तर सफाई सेवाएं देने पर संस्था की ओर से स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया जाएगा।

इसी मुहिम के तहत गत 2 माह में कॉलेज में सबसे बेहत्तर सफाई सेवाएं देने के लिए कॉलेज में कार्यरत दो महिला सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। कॉलेज निदेशक डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा द्वारा कॉलेज के कैंपस-1 में से पूनम ढलौड़ और कैंपस-2 में से सरेशो लौहट को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने कहा कि किसी भी संस्थान की सुंदरता उसकी स्वच्छता पर निर्भर करती है। जिसके लिए उस संस्थान में कार्यरत सफाई कर्मचारी ही पूरी तरह से सम्मान के पात्र होते है। कॉलेज को साफ सुथरा रखने में कॉलेज में कार्यरत सभी सफाई कर्मचारियों का योगदान सराहनीय है।

इस मौके पर हेड कलर्क सिमरनजीत सिंह, स्टाफ सेक्रेटरी रंजना मलिक, डॉ श्रुति शर्मा, डॉ आरती सिंह, नेहा अरोड़ा, कोनिका, रीटा और मिन्नी शर्मा मौजूद रहे।