Home Yamunanagar Yamunanagar : किसानों के भारत बंद को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने किए पुख्ता प्रबंध

Yamunanagar : किसानों के भारत बंद को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने किए पुख्ता प्रबंध

0
Yamunanagar : किसानों के भारत बंद को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने किए पुख्ता प्रबंध
SP Yamunanagar

Yamunanagar Hulchul : Yamunanagar Police on Alert

Yamunanagar, 25 March. पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि आज किसानों के भारत बंद को देखते हुए जिला पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। प्रयास है कि किसी भी आम जन को परेशान न आए। इसके लिए कई जगह रूट डायवर्ट किया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने सभी थाना और चौकी इंचार्ज को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं। आमजन को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसलिए यातायात रूट को नाके लगाकर डायवर्ट किया गया है। आम जनता से अपील की जाती है कि किसी भी प्रकार की जाम की स्थिति में आप निम्न ट्रेफिक डायवर्शन प्लान के अनुसार मार्गों का प्रयोग करें।

सहारनपुर से अंबाला-चंडीगढ़ की तरफ से आने वाले यातायात को पुराना यमुनानगर रोड हमीदा से विश्वकर्मा चौक यमुनानगर से वाया जगाधरी बस स्टैंड से राज मार्ग-344 होते हुए अंबाला की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। सहारनपुर से करनाल व कुुरक्षेत्र जाने वाले यातायात को वाया जठलाना, त्रिवेणी चौक रादौर होते हुए लाड़वा कुरुक्षेत्र मार्ग पर डायवर्ट किया जाएगा।

यमुनानगर से कुरुक्षेत्र-करनाल जाने वाले यातायात को मंडेबर-हरनौल बाइपास चौक, हरनौल-खेड़ी लक्खा सिंह-भोगपुर टी पॉइंट से डायवर्ट किया जाएगा। पुलिस एक नाका नेशनल हाइवे-344 पर हरनौल बाइपास चौक पर लगाएगी। यमुनानगर से कुरुक्षेत्र-करनाल जाने वाले यातायात को हरनौल-खेड़ी लक्खा सिंह-भोगपुर टी पॉइंट पर डायवर्ट किया जाएगा।

सुढैल बाइपास चौक पर पुलिस का नाका होगा । यहां पर सुढैल बाइपास चौक से सहारनपुर की तरफ जाने वाले यातायात को रेलवे पुलिस की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा । यहां से ट्रैफिक को यमुनानगर से होते हुए सहारनपुर की तरफ भेजा जाएगा।

कैल राज मार्ग-344 पर जो नाका लगेगा, उससे अम्बाला की तरफ से सहारनपुर-यमुनानगर आने वाले वाया रक्षक विहार, बस स्टैंड चौक जगाधरी, विश्वकर्मा चौक यमुनानगर से होते हुए सहारनपुर के लिए डायवर्ट किया जाएगा।

वहीं, एक नाका एश्वर्या पैलेस पर होगा। यहां पर जगाधरी से बिलासपुर, कपालमोचन, साढौरा जाने वाले यातायात को वाया शाहपुरा-कपालमोचन और मछरौली से भेजा जाएगा। टी पॉइंट अराईवाला में एक नाला पुलिस को होगा। यहां से दौसडक़ा से साढौरा, कालाअंब की तरफ जाने वाले वाहनों को अराईयावाला होते हुए नाका पहाड़ीपुर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

पहाड़ीपुर नाका से कालाअंब, नारायणगढ़ की ओर से जाने वाले यातायात को सैदोपुर, सरांवा से होते हुए दौसडक़ा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। जठलाना थाना एरिया में करनाल-कुरुक्षेत्र जाने वाले यातायात को एमटी करेहड़ा चार्क से रादौर की तरफ ले जाया जाएगा।

रादौर थाना एरिया में बस स्टैंड रादौर पर नाका लगेगा। यमुनानगर की तरफ से आने वाली ट्रैफिक को वाया खेड़ी लक्खा सिंह, भोगपुर-कुरुक्षेत्र-करनाल की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। रादौर अनाज मंडी पर नाका लगेगा। कुरुक्षेत्र-करनाल की तरफ से आने वाली ट्रैफिक को वाया सढूरा-खेडक़ी, धानुपुरा, अमलोहा, चमरोड़ी, खेड़ी लक्खा सिंह की तरफ से यमुनानगर भेजा जाएगा।

भीलपुरा मोड पर नाका होगा। यहां पर प्रताप नगर व पावंटा साहिब से यमुनानगर-जगाधरी आने वाली ट्रैफिक को भीलपुरा मोड से खारवन होते हुए जगाधरी भेजा जाएगा। जगाधरी अग्रसेन चौक पर जो नाका होगा, उससे जगाधरी से कलानौर जाने वाले यातायात को वाया यमुनानगर से विश्वकर्मा चौक से कलानौर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। कलानौर से जगाधरी जाने वाले यातायात को वाया विश्वकर्मा चौक यमुनानगर से जगाधरी डायवर्ट किया जाएगा।

.

Other Social Handles of Yamunanagar Hulchul: Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog