Home Jagadhri Jagadhri : बुजुर्ग दंपति हत्याकांड – जांचे जा रहे सी.सी.टी.वी. फुटेज

Jagadhri : बुजुर्ग दंपति हत्याकांड – जांचे जा रहे सी.सी.टी.वी. फुटेज

0
Jagadhri : बुजुर्ग दंपति हत्याकांड – जांचे जा रहे सी.सी.टी.वी. फुटेज
Jagadhri : बुजुर्ग दंपत्ति का फाईल फोटो।
Jagadhri Hulchul : पुरानी अनाजमंडी जगाधरी में सोमवार को एसबीआई से रिटायर्ड ऑफिसर 80 वर्षीय ऋषि पाल गोयल व उसकी पत्नी 75 वर्षीय स्नेह लता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शहर जगाधरी पुलिस और सीआईए वन स्टाफ ने जांच को गति दे रखी है।
थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि उनके साथ-साथ से सीआईए स्टाफ जांच में लगा है। पुलिस कोठी के आसपास की सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। देखा जा रहा है कि इस घर में कोई आया तो नहीं। आया था तो उनकी संख्या क्या थी। कुल मिलाकर पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर देंगे।
बता दें दंपति की पौंटा निवासी पुत्र वधु रेणुका गोयल ने बताया कि रविवार रात ९ बजे सास-ससुर से फोन पर बात हुई। 40 मिनट हुई बातचीत में कोरोना के डर से सांस ससुर से उनका स्वास्थ्य जाना, पर दोनों ने कहा वे पूरी तरह ठीक हैं। दोनों के स्वास्थ्य को लेकर उन्हें संदेह था, इसलिए रविवार सुबह फिर फोन किया।
कई बार कॉल करने पर भी दोनों में किसी ने रिसीव नहीं किया। सास-ससुर के मकान के पास रह रहे पड़ोसी से घर जाकर पता करने को कहा, जिन्होंने बताया कि घर का गेट खुला है, पर अंदर कुछ गड़बड़ लग रही है। पड़ोसियों ने अंदर जाने से इंकार कर दिया और बताया कि काफी देर डोर बेल बजाने पर अंदर से ना कोई आया ना किसी का जवाब मिला।
पड़ोसी से ये बात सुन शिवपुरी रह रहे भतीजे विवेक को फोन कर सास-ससुर के घर जाने के लिए कहा। वहां पहुंचे भतीजे विवेक को घर के प्रवेश पर दूसरे कमरे में सास स्नेहलता (75) व ससुर ऋषिपाल गोयल (80) की लाश अलग-अलग पलंग पर मिलीं। कुछ देर में वे लोग भी पावंटा से पहुंचे और सास-ससुर को मृत पाकर सूचना पुलिस को दी।

.

Other Social Handles of Yamunanagar Hulchul : Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog