Home Jagadhri Jagadhri : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड को सीआईए वन स्टाफ ने 72 घंटे के भीतर सुलझाया 

Jagadhri : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड को सीआईए वन स्टाफ ने 72 घंटे के भीतर सुलझाया 

0
Jagadhri : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड को सीआईए वन स्टाफ ने 72 घंटे के भीतर सुलझाया 
Yamunanagar : पुलिस स्टाफ द्वारा पकड़े गए आरोपी।
Jagadhri Hulchul  : पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि  पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने अपराध शाखा -1 इंचार्ज  राकेश मटोरिया व उनकी टीम को बुजुर्ग दंपत्ति ऋषि पाल गोयल व उनकी पत्नी स्नेह लता की हत्या कांड को सुलझाने की जिम्मेदारी दी थी।
इस परइंस्पेक्टर ने सब इंस्पेक्टर  गुरमेज सिंह, सब इंस्पेक्टर, जसविंदर लालर, हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार,मनजीत सिंह, विनोद कुमार, रणधीर सिंह, विमल वा बृजपाल को शामिल कर टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए  हर्ष उर्फ लकी वासी इंदिरा कॉलोनी नियर यूको बैंक जगाधरी एवं रजत वासी गोमती गली जगाधरी को गिरफ्तार किया है।
दोनों आरोपियों को शुक्रवार कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इस दौरान इनसे वारदात में प्रयोग राड व अन्य सामान की बरामदगी की जानी है। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी बेरोजगार थे। उन्हें पैसे की जरूरत थी। इसीलिए हत्या को अंजाम दिया। हर्ष मूल रूप से कांसापुर रोड का रहने वाला है। करीब 3 माह पहले उसकी पैसे के लेनदेन को लेकर अपनी पत्नी से बहस भी हुई थी ।
इन दिनों आरोपी मृतक दंपति की बैक साइड किराए के मकान में रह रहा था। इसी दौरान उसकी रजत से दोस्ती हो गई। दोनों को पता था कि बुजुर्ग दंपति अकेले हैं ऐसे में उन्होंने हत्या की योजना बनाई। आरोपियों ने रविवार सोमवार की रात दंपति की छत से घर में प्रवेश किया। जहां आते ही दोनों पर रॉड से हमला किया। इसके बाद बेड पर पड़े तकिए से उनका दम घोंट दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।
Murder in Yamunanagar, SP yamunanagar, Yamunanagar, Yamunanagar Hulchul, Radaur, Deputy Commissioner Yamunanagar, Civil Surgeon Yamunanagar, Digital Yamunanagar, Yamunanagar News in HIndi,
Jagadhri : बुजुर्ग दंपत्ति का फाईल फोटो।
बता दें दंपति की पौंटा निवासी पुत्र वधु रेणुका गोयल ने बताया कि रविवार रात ९ बजे पुरानी अनाज मंडी जगाधरी  में रहने वाले सास-ससुर से फोन पर बात हुई। 40 मिनट हुई बातचीत में कोरोना के डर से सांस ससुर से उनका स्वास्थ्य जाना, पर दोनों ने कहा वे पूरी तरह ठीक हैं। दोनों के स्वास्थ्य को लेकर उन्हें संदेह था, इसलिए रविवार सुबह फिर फोन किया।
कई बार कॉल करने पर भी दोनों में किसी ने रिसीव नहीं किया। सास-ससुर के मकान के पास रह रहे पड़ोसी से घर जाकर पता करने को कहा, जिन्होंने बताया कि घर का गेट खुला है, पर अंदर कुछ गड़बड़ लग रही है। पड़ोसियों ने अंदर जाने से इंकार कर दिया और बताया कि काफी देर डोर बेल बजाने पर अंदर से ना कोई आया ना किसी का जवाब मिला।
पड़ोसी से ये बात सुन शिवपुरी रह रहे भतीजे विवेक को फोन कर सास-ससुर के घर जाने के लिए कहा। वहां पहुंचे भतीजे विवेक को घर के प्रवेश पर दूसरे कमरे में सास स्नेहलता (75) व ससुर ऋषिपाल गोयल (80) की लाश अलग-अलग पलंग पर मिलीं। कुछ देर में वे लोग भी पावंटा से पहुंचे और सास-ससुर को मृत पाकर सूचना पुलिस को दी।