Home जिले के समाचार Yamunanagar : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड के आरोपियों से लाखों का सोना बरामद

Yamunanagar : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड के आरोपियों से लाखों का सोना बरामद

0
Yamunanagar : बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड के आरोपियों से लाखों का सोना बरामद
Yamunanagar : आरोपियों को कोर्ट ले जाता स्टाफ।

Yamunanagar (Ravinder Punj) : बुजुर्ग दंपत्ति ऋषि पाल गोयल व उनकी पत्नी स्नेह लता के हत्या आरोपी हर्ष उर्फ लकी वासी इंदिरा कॉलोनी जगाधरी एवं रजत वासी गोमती गली जगाधरी को सी.आई.ए. वन स्टाफ ने रिमांड पूरा होने पर कोर्ट में पेश किया। आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर थे।

मामले को देख रहे स्टाफ इंचार्ज इंस्पैक्टर राकेश मटोरिया व सब इंस्पेक्टर गुरमेज सिंह ने बताया रिमांड की अवधि में आरोपियों से वारदात में प्रयोग रॉड बरामद की गई है। आरोपियों से लाखों रुपए का सोना बरामद किया है। आरोपियों ने जो 8400 रुपए घटना के दिन चुराए थे वह खर्च कर दिए। आरोपियों से 2 सोने की चैन लॉकेट सहित, 2 सोने के कड़े, 4 सोने की चूड़ी, 5 सोने की अंगूठी, 2 चांदी के सिक्के सरिया रोड व एक पेंचकस बरामद किया गया है।

स्टाफ के मुताबिक 100 प्रतिशत रिकवरी की गई है। आरोपियों ने बताया कि घटना के दिन उन्होंने बुजुर्ग दंपति के सिर में रॉड़ मारी थी और उसके बाद दम घोंट दिया था। आरोपी हर्ष पर पहले से बाइक चोरी का मामला दर्ज है।

बता दें दंपति की पौंटा निवासी पुत्र वधु रेणुका गोयल ने बताया कि रविवार रात 9 बजे पुरानी अनाज मंडी में रहने वाले सास-ससुर से फोन पर बात हुई। 40 मिनट हुई बातचीत में कोरोना के डर से सांस ससुर से उनका स्वास्थ्य जाना, पर दोनों ने कहा वे पूरी तरह ठीक हैं। दोनों के स्वास्थ्य को लेकर उन्हें संदेह था, इसलिए रविवार सुबह फिर फोन किया।

कई बार कॉल करने पर भी दोनों में किसी ने रिसीव नहीं किया। सास-ससुर के मकान के पास रह रहे पड़ोसी से घर जाकर पता करने को कहा, जिन्होंने बताया कि घर का गेट खुला है, पर अंदर कुछ गड़बड़ लग रही है। पड़ोसियों ने अंदर जाने से इंकार कर दिया और बताया कि काफी देर डोर बेल बजाने पर अंदर से ना कोई आया ना किसी का जवाब मिला।

पड़ोसी से ये बात सुन शिवपुरी रह रहे भतीजे विवेक को फोन कर सास-ससुर के घर जाने के लिए कहा। वहां पहुंचे भतीजे विवेक को घर के प्रवेश पर दूसरे कमरे में सास स्नेहलता (75) व ससुर ऋषिपाल गोयल (80) की लाश अलग-अलग पलंग पर मिलीं। कुछ देर में वे लोग भी पावंटा से पहुंचे और सास-ससुर को मृत पाकर सूचना जगाधरी शहर पुलिस को दी। इस पर केस दर्ज किया गया था।