Home Bilaspur Bilaspur : उपायुक्त ने किया बिलासपुर के गांव भगवानपुर का दौरा

Bilaspur : उपायुक्त ने किया बिलासपुर के गांव भगवानपुर का दौरा

0
Bilaspur : उपायुक्त ने किया बिलासपुर के गांव भगवानपुर का दौरा
Bilaspur : Deputy Commissioner Yamunanagar inspected on the spot.
Bilaspur Hulchul (Ravinder Punj) : उपायुक्त गिरीश अरोरा ने खण्ड बिलासपुर के गांव भगवानपुर में बाबा बंदा सिंह बहादुर की याद में बनने वाले मयूजियम, मैमोरियल, मार्शल आर्ट स्कूल के लिए चयनित जगह का मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नवीन अहूजा, बिलासपुर के एसडीएम जशपाल  सिंह गिल, डीडीपीओ शंकरलाल गोयल, बिलासपुर के तहसीलदार व बीडीपीओ के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया।
उपायुक्त गिरीश अरोरा ने बताया कि उक्त कार्य के लिए ग्रांम पंचायत भगवानपुर की लगभग 20 एकड़ 3 कनाल की जगह स्वीकृति सरकार द्वारा प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि प्रधान सचिव कला एवं संस्कृतिक विभाग हरियाण चडीगढ़ को उक्त भूमि की राशि जमा करवाने व सेल डीड करवाने के बारे में लिखा गया है जैसे ही विभाग की तरफ से राशि पंचायत खाते में जमा होती है उसके अनुसार उक्त भूमि की बिक्रीसेल डीड करवा दी जाएगी।
इसके अतिरिक्त उपायुक्त ने गांव भगवानपुर में बने सामूदायिक केंद्र व लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए गए पुल का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग नरायणगढ़ के कार्यकारी अभियंता, सिचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता, जिला वन अधिकारी सूरजभान भी उपस्थित रहें।