Home Yamunanagar Yamunanagar : जी.एन.जी. कॉलेज की स्वयंसेवियों ने चलाया सफाई अभियान

Yamunanagar : जी.एन.जी. कॉलेज की स्वयंसेवियों ने चलाया सफाई अभियान

0
Yamunanagar : जी.एन.जी. कॉलेज की स्वयंसेवियों ने चलाया सफाई अभियान
Yamunanagar Hulchul : जीएनजी कॉलेज की एनएसएस यूनिट.

स्वयंसेवियों ने कन्हैया साहिब चौंक पर दीपावली के उपलक्ष्य में सफाई अभियान चलाया

Yamunanagar Hulchul : छोटी लाईन स्थित गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज की एनएसएस यूनिट ने शहर के कन्हैया साहिब चौंक पर सफाई अभियान चलाया। एनएसएस अधिकारी और हिन्दी विभाग की प्राध्यापिका संदीप कौर और सोशल वर्क विभाग की प्राध्यापिका हेमलता ने बताया कि शहर के कन्हैया साहिब चौंक की देखरेख का कार्य जीएनजी कॉलेज की एनसीसी यूनिट द्वारा ही किया जाता है। आज भी कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा के दिशा निर्देशन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस दौरान कॉलेज की स्वयंसेवियों ने कन्हैया साहिब चौंक पर सफाई अभियान चलाया। साथ ही इस अवसर पर छात्राओं को सफाई के बारे में भी जागरूक किया गया। डॉ वरिन्द्र गांधी ने छात्राओं को अपने आस-पास के वातावरण को साफ व स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया और दीपावली की शुभकामनाएं दी। प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने सभी छात्राओं को सफाई अभियान के बारे मे सम्बोधित करते हुए कहा कि जागरूक युवा ही जमीनी स्तर तक कार्य कर सकने व सामाजिक चेतना व परिवर्तन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने छात्राओं द्वारा चौंक की सफाई के प्रयास की सराहना की और सभी छात्राओं को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ. गुरजिंदर कौर, फौजिया, अमनप्रीत, जसप्रीत, सुजाता, प्राची, कलश, मुस्कान और निशा मौजूद रही।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter