Home Yamunanagar Yamunanagar : एक दिवसीय शिविर में चलाया पौधारोपण व स्‍वच्‍छता अभियान

Yamunanagar : एक दिवसीय शिविर में चलाया पौधारोपण व स्‍वच्‍छता अभियान

0
Yamunanagar : एक दिवसीय शिविर में चलाया पौधारोपण व स्‍वच्‍छता अभियान
Yamunanagar Hulchul : पौधारोपन करते छात्र।

Yamunanagar Hulchul : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुरानी सब्जी मंडी यमुनानगर में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा एक दिवसीय शिविर आयोजित किया गया। शिविर का प्रारंभ विद्यालय प्रधानाचार्य अनिल शर्मा एवं राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के प्रभारी मोनू त्यागी ने किया। गौरतलब है कि आज इस शिविर के अंतर्गत स्वयंसेवक विद्यार्थियों ने सम्पूर्ण विद्यालय में स्वच्छता अभियान, पौधरोपण अभियान चलाया।

राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के विद्यार्थियों ने आज संपूर्ण अध्यापकों औऱ विद्यार्थियों के साथ राष्ट्र को मजबूत, स्वच्छ, और सम्रद्ध बनाने की शपथ ली। विद्यार्थियों ने विद्यालय प्रांगण को साफ सुथरा बनाते हुए प्रांगण में पौधे लगाए।शिविर के समापन पर विद्यालय प्रधानाचार्य अनिल शर्मा एवं संपूर्ण अध्यापकों ने इकाई के विद्यार्थियों के साथ नीचे बैठकर भोजन ग्रहण किया।
इस अवसर पर अनिल शर्मा ने राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के प्रभारी मोनू त्यागी और यूनिट के सभी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन करने से विद्यालय और समाज के अंदर अपने देश के प्रति प्रेम और श्रद्धा की भावना को बढ़ाता हैं। इस अवसर पर अनुज गर्ग, अवतार सिंह, मिश्रीलाल, हरजीत, भीमसेन, वर्षा, महक, नैंसी, स्नेहा, नंदिनी, रुपाली, ख़ुशी, नेहा, मेघा, टीना, जसप्रीत साक्षी, आरती आदि उपस्थित रहे।
.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter