Home Yamunanagar Yamunanagar : करियर जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Yamunanagar : करियर जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

0
Yamunanagar : करियर जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

छात्राओं को करियर बारे किया गाइड

Yamunanagar Hulchul : छोटी लाइन स्थित गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज के करियर गाइडंस सेल और आईक्यूएसी सेल की ओर से करियर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम संयोजिका रचना आनंद ने बताया कि कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा के दिशा निर्देशन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

मनीष जोशी मुख्यवक्ता के रूप में मौजूद रहे। जिन्होंने छात्राओं को करियर बारे जागरूक किया। इस अवसर पर मुख्यवक्ता ने कहा कि आज की ताबड़तोड़ प्रतिस्पर्धा में करियर बनाना इतना आसान नहीं है। अब केवल पसंदीदा विषय में डिग्री लेना काफी नहीं है। अब नई चीजें सीखना व किताबें पढ़ना सिर्फ स्कूल-कॉलेज के साथ खत्म नहीं हो जाता।

अब तो एक बार जॉब पा लेने के बाद भी आपको उसमें बने रहने के लिए तरह-तरह की चीजें सीखनी व पढ़नी पड़ती है। कार्यक्रम के अंत में डॉ अमिता रेढू ने मुख्यवक्ता का धन्यवाद किया। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने करियर गाइडंस सेल और आईक्यूएसी सेल को कार्यक्रम की सफलता पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि संस्था विद्यार्थियों के करियर के साथ कोई समझौता नहीं करती है। यह कार्य न सिर्फ सराहनीय है, बल्कि सामाजिक आवश्यकता भी है।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter