Home Yamunanagar Yamunanagar : सरकार ने वन टाइम सेटेलमेंट योजना की लागू

Yamunanagar : सरकार ने वन टाइम सेटेलमेंट योजना की लागू

0
Yamunanagar : सरकार ने वन टाइम सेटेलमेंट योजना की लागू

Yamunanagar Hulchul : यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने बताया कि उनके पास  शहर भर से हजारों लोग आकर मिले थे और इनसे उन्होंने मांग की थी कि  जिन लोगों ने कई वर्षों से हाउस टैक्स आर्थिक वजह से नहीं भर पाए थे उन लोगों पर हाऊस टैक्स के ऊपर लगने वाले ब्याज की रियायत की जाए।

इस पर मैंने यह मांग मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज के समक्ष प्रमुखता से रखी थी,जिस पर कार्रवाई करते हुए हरियाणा भाजपा सरकार ने वन टाइम सेटेलमेंट योजना लागू की है, जिसके अंतर्गत वर्ष 2010-11 से वर्ष 2020- 21 तक जिन लोगों ने हाऊस टैक्स नहीं भरा है अगर वह अपना हाऊस टैक्स एक बार में भरते हैं तो उन पर किसी भी प्रकार का ब्याज चार्ज नहीं लगाया जाएगा, केवल हाउस टैक्स की जो वास्तविक राशि बनती है सिर्फ उसका भुगतान करना है। उस पर किसी भी प्रकार की कोई ब्याज नहीं लगाया जाएगा।

घनश्याम दास अरोड़ा ने बताया कि यह स्कीम लागू होने से जिला यमुनानगर के हजारों लोगों को मानसिक व आर्थिक राहत मिलने से करोड़ों रुपए का फायदा होगा। उन्होंने बताया कि वह जनता के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व कैबिनेट मंत्री अनिल विज का धन्यवाद करते है।