Home Yamunanagar Yamunanagar : निबंध लेखन में मुस्कान और वीनिका ने मारी बाजी

Yamunanagar : निबंध लेखन में मुस्कान और वीनिका ने मारी बाजी

0
Yamunanagar : निबंध लेखन में मुस्कान और वीनिका ने मारी बाजी

जीएनजी कॉलेज के गणित विभाग ने मनाया राष्ट्रीय गणित दिवस

Yamunanagar Hulchul : छोटी लाइन स्थित गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज के गणित विभाग की ओर से राष्ट्रीय गणित दिवस धूमधाम से मनाया गया। विभागाध्यक्षा डॉ जतिन्द्र कौर ने बताया कि इस अवसर पर विभाग की ओर राज्य स्तरीय इंटर कॉलेज पोस्टर मेकिंग और निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा के दिशा निर्देशन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रतियोगिता में कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय और चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

इस अवसर पर कॉलेज प्रोफेसर नरिन्द्रपाल कौर, सीमा शर्मा और पूनम सैनी द्वारा निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई गई। निबंध लेखन प्रतियोगिता में जीएनजी कॉलेज, यमुनानगर की मुस्कान पुंडीर और गवर्नमेंट कॉलेज फॉर वुमेन, पंचकुला की वीनिका प्रथम, गर्वनमेंट कॉलेज फॉर वुमेन, रेवाड़ी की प्रिया और गवर्नमेंट पीजी नेहरू कॉलेज, झज्जर की स्वीटी द्वितीय, जीएनजी कॉलेज, यमुनानगर की आशु और हिन्दू कन्या महाविद्यालय, जींद की पूर्णिमा तृतीय और हिन्दू गर्ल्स कॉलेज, यमुनानगर की सोनिया ने सांत्वना पुरस्कार जीता। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में जीएनजी कॉलेज, यमुनानगर की प्रीति प्रथम, डीएवी कॉलेज, यमुनानगर की साक्षी और हिन्दू गर्ल्स कॉलेज, यमुनानगर की उवर्शी द्वितीय, डीएन कॉलेज, कुरूक्षेत्र की आंचल और जीएनजी कॉलेज, यमुनानगर की कामना तृतीय और गवर्नमेंट कॉलेज फॉर वुमेन, पंचकुला की कोमल ने सांत्वना पुरस्कार जीता। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने सभी को राष्ट्रीय गणित दिवस की बधाई दी। उन्होंने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के संचालन में प्रो पूनम सैनी, वनिता, मानसी, अंजलि और मंजु का योगदान सराहनीय रहा।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter