Home Yamunanagar Yamunanagar : मास्क न लगाने पर 18 दुकानदारों के नगर निगम ने काटे चालान

Yamunanagar : मास्क न लगाने पर 18 दुकानदारों के नगर निगम ने काटे चालान

0
Yamunanagar : मास्क न लगाने पर 18 दुकानदारों के नगर निगम ने काटे चालान

जगाधरी में आठ व यमुनानगर में 10 दुकानदारों पर की गई कार्रवाई

Yamunanagar Hulchul : कोरोना वायरस व कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रोन की रोकथाम को लेकर बिना मास्क पहने दुकानदारी करने वाले दुकानदारों पर दूसरे दिन भी नगर निगम की कार्रवाई जारी रही। बुधवार को निगम की दो टीमों ने कोविड 19 नियमों की उल्लंघना कर बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने वाले 18 दुकानदारों के चालान काटे।

जगाधरी में सफाई निरीक्षक अमित कांबोज की टीम ने आठ दुकानदारों के चालान किए, वहीं यमुनानगर में सफाई निरीक्षक गोविंद शर्मा की टीम ने 10 दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए उनके चालान काट उनसे जुर्माना राशि वसूली।

नगर निगम आयुक्त अजय सिंह तोमर के निर्देशों पर बिना मास्क पहने दुकानदारी कर रहे दुकानदारों पर कार्रवाई करने के लिए सफाई निरीक्षक गोविंद शर्मा व सफाई निरीक्षक अमित कांबोज की टीमें बनाई गई है। सफाई निरीक्षक गोविंद शर्मा की टीम में सहायक सफाई निरीक्षक कृष्ण राणा, सहायक सफाई निरीक्षक सतबीर, राकेश तेजली व कर्ण को शामिल किया गया।
इस टीम ने बुधवार को कैंप बाजार, महाराणा प्रताप चौक व रादौर रोड पर बिना मास्क पहने 10 दुकानदारों के चालान किए। इस दौरान टीम ने बिना मास्क मिले दुकानदारों को कोविड 19 नियमों के प्रति जागरूक किया। साथ ही वैक्सीन लगवाने का आह्वान किया।
उधर, सफाई निरीक्षक अमित कांबोज के नेतृत्व में गठित सफाई निरीक्षक प्रदीप दहिया, अमर सिंह की टीम ने जगाधरी के विभिन्न बाजारों में बिना मास्क पहने आठ दुकानदारों के चालान किए।  नगर निगम आयुक्त अजय सिंह तोमर ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग कोविड- 19 नियमों का पालन करें। ‌जिन शहरवासियों ने अभी तक वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाई है, वे जल्द से जल्द अपनी दोनों डोज लगवाए।