Home Yamunanagar Yamunanagar : उपायुक्त ने आदिबद्री रेस्ट हाउस में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली

Yamunanagar : उपायुक्त ने आदिबद्री रेस्ट हाउस में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली

0
Yamunanagar : उपायुक्त ने आदिबद्री रेस्ट हाउस में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली

Yamunanagar Hulchul : आदिबद्री में हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री 21 जनवरी को डैम व बैराज एमओयू पर हस्ताक्षर करेंगें। इस कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों की समीक्षा के लिए उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने आदिबद्री रेस्ट हाउस में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली।

उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बैठक लेने के उपरांत कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को निर्धारित समय में सभी तैयारियां पूरी करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि आदिबद्री क्षेत्र में डैम व बैराज बनने से पीने के पानी व किसानों को सिंचाई के लिए पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का यह बहुत ही महत्तवपूर्ण कदम है।
इस मौके पर बिलासपुर के एसडीएम जसपाल सिंह गिल, डीएसपी आशीष चौधरी, डीडीपीओ शंकर लाल गोयल, जिला राजस्व अधिकारी रामफल कटारिया, बिलासपुर की तहसीलदार चेतना चौधरी, छछरौली के तहसीलदार तरुण सहोता, बीडीपीओ बिलासपुर बलराम गुप्ता, बीडीपीओ छछरौली जोगेश कुमार, बीडीपीओ सढौरा भजन लाल, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता नितिन , एसडीओ नितिन गर्ग, पब्लिक हैल्थ के एसडीओ जफर इकबाल, वन विभाग के आरओ कृष्ण कुमार, एआईपीओ मनोज पाण्डेय, सूचना केन्द्र सहायक शमशाद अली, पर्यटन विभाग से ओम प्रकाश सैनी व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।