Home Yamunanagar Yamunanagar : निगम की टीम ने बिना मास्क मिले पांच दुकानदारों के काटे चालान, वसूला जुर्माना

Yamunanagar : निगम की टीम ने बिना मास्क मिले पांच दुकानदारों के काटे चालान, वसूला जुर्माना

0
Yamunanagar : निगम की टीम ने बिना मास्क मिले पांच दुकानदारों के काटे चालान, वसूला जुर्माना
Municipal Corporation, Yamunanagar-Jagadhri, Near Fountain Chowk, Yamuna Nagar (135001), Haryana

रेलवे रोड व लाल द्वारा रोड पर की कार्रवाई, कोरोना महामारी के प्रति जागरूक भी किया

Yamunanagar Hulchul : बिना मास्क लगाए दुकानदारी कर रहे दुकानदारों के खिलाफ निगम की कार्रवाई जारी है। मंगलवार को नगर निगम की टीम ने जगाधरी जोन में बिना मास्क मिले पांच दुकानदारों के चालान कर उनसे 2500 रुपये जुर्माना वसूला।

निगम ने लगभग दो सप्ताह में मास्क न लगाकर दूसरों को कोरोना महामारी व ओमिक्रोन के खतरे में डालने वाले 145 दुकानदारों पर कार्रवाई की है। चालान काटने के साथ साथ निगम की टीम ने दुकानदारों को कोरोना महामारी व कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से बचाव को लेकर जागरूक भी किया गया। निगम की यह कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

नगर निगम आयुक्त अजय सिंह तोमर के निर्देशों पर मास्क न पहनने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने को जगाधरी जोन में सफाई निरीक्षक अमित कांबोज के नेतृत्व में टीम बनाई हुई है। टीम में सफाई निरीक्षक प्रदीप दहिया, सहायक सफाई निरीक्षक सचिन कांबोज, अमर सिंह व रामकेश को शामिल किया गया।

मंगलवार को निगम की इस टीम ने रेलवे रोड पर आईटीआई के नजदीक बिना मास्क ‌मिले एक दुकानदार व लाल द्वारा रोड पर चार दुकानदारों के चालान किए। इस दौरान दुकानदारों को नियमित रूप से मास्क पहनने, हाथों को सैनिटाइज करने रहना, सोशल डिस्टेंस व सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने के प्रति जागरूक किया। इस दौरान प्रत्येक दुकानदार से 500-500 रुपये जुर्माना राशि वसूली गई।

निगमायुक्त अजय सिंह तोमर ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी शहरवासी नियमित रूप से मास्क लगाए। हाथों को सैनिटाइज करते रहे। बिना कारण घर से बाहर न निकले। बिना मास्क लगाए व्यवसाय करने वाले दुकानदार अपने साथ साथ दुकान में आने वाले ग्राहकों को भी कोरोना संक्रमण के खतरे में डालता है। इसलिए सभी दुकानदार मास्क पहनकर अपना व्यवसाय करें। दुकान में आने वाले ग्राहकों के हाथ सैनिटाइज करवाएं।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter