Home Yamunanagar Yamunanagar : 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ आयोजित होगा

Yamunanagar : 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ आयोजित होगा

0
Yamunanagar : 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ आयोजित होगा
Parth Gupta, DC Yamunanagar

Yamunanagar Hulchul :उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बताया कि तेजली खेल परिसर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह पूरी गरिमा और हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में हरियाणा विधान सभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता तिरंगा फहराएगें और मार्च पास्ट की सलामी लेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि कोरोना बीमारी के चलते इस समारोह में कोविड- 19 के लिए केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा निर्धारित प्रोटोकॉल का पूरी तरह ध्यान रखा जाएगा। इस समारोह में पुलिस, महिला पुलिस, गृह रक्षी दलों की टुकडिय़ों के साथ-साथ एन.सी.सी. लकड़े व लड़कियों की टुकडिय़ों, स्काउटस, गल्र्ज गाईड, घुड़सवार दल के प्रतिभागी बच्चों द्वारा शानदार मार्च पास्ट का प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह को बनाने के लिए पुलिस लाईन जगाधरी व तेजली खेल परिसर में आज से रिहर्सल शुरू हो गई है।
पार्थ गुप्ता ने बताया कि इस राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर जिला के स्वतंत्रता सैनानियों, युद्घ वीरांगनाओं को प्रशासन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों और खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी सम्बंधित विभागों और अधिकारियों को जिम्मेवारियां सौंपी जा चुकी है। इस जिला स्तरीय समारोह के तहत फुल ड्रेस फाईनल रिर्हसल 24 जनवरी को तेजली खेल परिसर में ही आयोजित होगी।